Breaking News

वनडे सीरीज के बीच से बाहर हो सकते विराट, रवि शास्त्री ने दी ये अहम सलाह 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने 7 साल तक टीम इंडिया में कोच की भूमिका निभाई थी. रवि शास्त्री बाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. रवि शास्त्री ने विराट को एक अहम सलाह दी है, विराट अगर ये सलाह मानते हैं को वह वनडे सीरीज के बीच ही बाहर हो सकते हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले कुछ महीनों में विराट कोहली (Virat Kohli) ने व्हाइट बॉल क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन टेस्ट मैचों में वह अभी भी अपनी लय हासिल नहीं कर सके हैं. ऐसे में पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे सीरीज का आखिरी मैच ना खेलकर रणजी ट्रॉफी का मैच खेलना चाहिए, ताकि वह फॉर्म में लौट सके. आपको बता दे कि टीम इंडिया को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, इसलिए रवि शास्त्री ने विराट को ये सलाह दी है.

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने वनडे सीरीज के पहले मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेलकर बॉर्डर गावस्कर सीरीज की तैयारी के लिए रणजी मैच खेलना चाहिए.’ उन्होंने सचिन तेंदुलकर का उदाहरण देते हुए आगे कहा, ’25 साल पहले सचिन तेंदुलकर एक ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ सीसीआई में खेलने गए और दोहरा शतक बनाया. दो महीने बाद 1998 में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सभी फॉर्मेट को मिलाकर 1000 से ऊपर रन बनाए थे.’

विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट में अपना पिछला शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था. उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में डे-नाइट टेस्ट में शतकीय पारी खेली थी. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 136 रन बनाए थे. उसके बाद से वह 2020, 2021 और 2022 में शतक नहीं लगा सके हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली ये टेस्ट सीरीज विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए काफी अहम रहने वाली है.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...