Breaking News

‘दिल्ली के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य देने में नाकाम रही सरकार’, विष्णु मित्तल का केजरीवाल पर वार

दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष विष्णु मित्तल ने दिल्ली सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने में नाकाम साबित हुई है। करोड़ों रुपये लगाकर मोहल्ला क्लीनिकों का प्रचार किया गया, लेकिन अब यह घोटाला सामने आ गया है कि इन मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर केवल दिल्ली के लोगों को धोखा दिया जा रहा था।

उन्होंने कहा कि यहां पर लोगों को बेहतर इलाज सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। मोहल्ला क्लीनिकों में दी जा रही दवाओं पर भी सवाल उठ खड़े हुए हैें और इसकी भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेते हुए बताना चाहिए कि लोगों के स्वास्थ्य के नाम पर इस तरह का भ्रष्टाचार क्यों किया गया।

विष्णु मित्तल ने कहा कि स्वास्थ्य किसी व्यक्ति के जीवन की सबसे बड़ा धन है। यदि किसी व्यक्ति का स्वास्थ्य अच्छा होगा तो वह न केवल अपने विकास के लिए काम कर पाएगा, बल्कि वह समाज और देश के विकास में भी ज्यादा प्रभावी भूमिका निभा पाएगा। उन्होंने कहा कि इसे ध्यान में रखते हुए ही वे हर वार्ड में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगा रहे हैं। लोगों को सामने आकर उनका लाभ उठाना चाहिए।

About News Desk (P)

Check Also

भारत में युवाओं को सशक्त बना रहा स्किल इंडिया डिजिटल हब

• अंतर्राष्ट्रीय श्रम संगठन (ILO) के वैश्विक कौशल मंच ने कौशल विकास के लिए भारत ...