Breaking News

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने की अपने डाइवोर्स की ऑफिसियल अनाउंसमेंट, खबर सुनकर फैंस हुए शॉक

टीवी एक्टर विवियन डीसेना से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है।  एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। उनकी ज़िन्दगी में क्या चल रहा है इसपर भी मीडिया की नज़रे बनी रहती है।

ऐसे में खबर आयी है कि उन्होंने अपनी पत्नी टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है। इन दोनों ने साल 2017 में अलग होने की घोषणा की थी। इसके बाद से विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का तलाक केस चल रहा था।

मीडिया की खबर के अनुसार विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने बयान जारी कर अपने तलाक की ऑफिसियल अनाउंसमेंट की है। इन दोनों ने अपने बयान में लिखा, ‘काफी दुख के साथ हम घोषणा करते हैं कि हम कानूनी तौर पर अलग हो गए हैं और अब हम तलाकशुदा हैं। हम कुछ सालों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह देखने के लिए कि हमारे बीच क्या संभव हो सकता है और हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि हम अपनी जिंदगी का सफर अलग रहकर चलाएंगे।’

सोशल मीडिया पर विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी के तलाक की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी को टीवी सीरियल ‘प्यार की एक कहानी’ के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था।

About News Room lko

Check Also

सेंसर हुई फिल्म हेलो हसबैंड, बहुत जल्द होगी रिलीज

मुंबई। एस राज खोरठा वीडियो के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म हेलो हसबैंड (Hello Husband) ...