Breaking News

बिधूना में वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, सैंफई विजेता तो उमरैन उपविजेता बना

• खिलाड़ियों को शील्ड व मेडल देकर किया गया सम्मानित

बिधूना। तहसील क्षेत्र के कस्बा उमरैन में एक दिवसीय जनसहयोगी वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। देर रात्रि तक चली प्रतियोगिता में सैंफई की टीम विजेता तो उमरैन की टीम बनी। खिलाड़ियों को शील्ड, मेडल व स्मृति चिन्ह प्रदान किये गये। प्रतियोगिता का शुभारम्भ विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहीं रिया शाक्य ने किया।

तहसील क्षेत्र के कस्बा उमरैन में रविवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पुल के समीप आयोजित एक दिवसीय जनसहयोगी वॉलीबॉल प्रतियोगिता देर रात्रि सम्पन्न हुई। इस दौरान आयोजकों द्वारा मैदान में लाइट आदि का पहले से पर्याप्त प्रबंध किए गए थे। प्रतियोगिता का शुभारम्भ भाजपा नेत्री रिया शाक्य ने नेट के पास फीता काटकर व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इस दौरान उन्होंने टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही सभी टीमों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस तरह की खेल प्रतियोगिताएं युवाओं में ऊर्जा का संचार करती हैं।

प्रतियोगिता में कुल 08 टीमों ने हिस्सा लिया। सभी टीमों ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को खूब रोमांचित किया। खिताबी मुकाबला सैंफई और उमरैन के बीच खेला गया। जिसमे सैंफई ने उमरैन को सीधे सेटों में 25-21, 25-23 से हरा कर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा किया। जबकि मेजबान उमरैन उपविजेता रही।

इससे पहले इटावा, सैफई, उमरैन व सिसहाट की टीमें सेमीफाइनल में पहुँची। जहां पहला सेमीफाइनल इटावा और उमरैन के बीच खेला गया। जिसमें उमरैन, इटावा को सीधे सेटों में 21-17, 21-18 से हरा कर फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। तो दूसरा सेमीफाइनल सैंफई व सिसहाट के बीच खेला गया जिसमे सैंफई ने सिसहाट को 2-1 (19-21, 21-16, 21-18) से हरा कर फाइनल में जगह बनाई।

प्रतियोगिता के समापन पर आनिल कुमार गुप्ता ने विजेता व उप विजेता टीम के खिलाड़ियों को शील्ड, मेडल व स्मृति चिन्ह प्रदान किये। इस मौके पर नीरज गुप्ता, रवि यादव, जानू त्रिपाठी, साजेव हुसैन, रवि यादव, राहुल गुप्ता, पी.पी. गुप्ता, अखिल त्रिपाठी, फैसल हुसैन, धीरज गुप्ता, प्रिंस गुप्ता, धर्मवीर, सर्वेश गुप्ता, हर्षित आदि आयोजकों के अलावा सैकड़ों कस्बावासी मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...