Breaking News

इलेक्ट्रिक पंपों की दुनिया में तहलका मचाने उतरा वीएसटी समूह

दक्षिण भारत के प्रसिद्ध शताब्दी पुराने घराने के रूप में वीएसटी की पहचान है। कंपनी अब भारत में पावर टिलर्स की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी बन चुकी है। कंपनी 55 फीसद से अधिक बाजार में अपनी हिस्सेदारी रखती है।

लखनऊ। प्रसिद्ध वीएसटी समूह ने अब उत्तर प्रदेश मे इलेक्ट्रिक पंपों की पूरी रेंज लाँच की है। कृषि मशीनीकरण में अग्रणी मानी जाने वाली वीएसटी टिलर्स ट्रैक्टर्स लिमिटेड ने अब इस दिशा में अपने कदम बढ़ा दिये हैं।

इलेक्ट्रिक पंपों की दुनिया में तहलका मचाने उतरा वीएसटी समूह

दक्षिण भारत के प्रसिद्ध शताब्दी पुराने घराने के रूप में वीएसटी की पहचान है। कंपनी अब भारत में पावर टिलर्स की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी बन चुकी है। कंपनी 55 फीसद से अधिक बाजार में अपनी हिस्सेदारी रखती है। और विश्व स्तर के कांपेक्ट ट्रेक्टरों में इसके अग्रणी प्रयास के रूप में सराहना मिल चुकी है। दस लाख से अधिक उपभोक्ता इसके पूरे पांच महाद्बीपों में फैले हैं।

कंपनी ने उत्तर प्रदेश में रविवार को इलेक्ट्रिक पंपों की पूरी रेंज लाँच की 

कंपनी के डिस्ट्रीब्यूयशन बिजनेस ने उत्तर प्रदेश में रविवार को इलेक्ट्रिक पंपों की पूरी रेंज लाँच की है। उत्पादों में सेल्फ प्राइमिंग, शालो वेल, मोनो ब्लाक, सबमर्सिबल पंप और ओपनवेल शामिल हैं। विभिन्न वोल्टेज रेंज और एसपी के सथ घरेलू और कृषि अनुप्रयोग के लिए सबसे उपयुक्त मानी जाती है। लखनऊ में प्रमुख वितरण व्यवसाय अधिकारी विशाल सविता, सेवा प्रमुख शिवरामन और जोनल हेड ट्रेक्टर व्यवसाय सुनील मेहरा ने इस शानदार उत्पाद की लांचिंग की। विशाल ने बताया कि कंपनी ने उत्तर प्रदेश में ट्रेक्टर, ट्रिलर और वितरण व्यवसाय के सभी क्षेत्रों में अपने नेटवर्क का विस्तार करने की योजना बनायी है, जिसमें फसल की बुवाई से लेकर हर फसल चक्र की कटाई तक शामिल है।

विशाल ने कहा कि वर्तमान में हमारे पास देशभर में 400 से अधिक ट्रेक्टर डीलर,800 से अधिक टिलर डीलर और 40 से अधिक वितरक हैं, जो भारतीय किसानों को सर्वश्रेष्ठ बिक्री और बिक्री के बाद सेवा प्रदान करते हैं।

About reporter

Check Also

कड़ा धाम जा रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकप सड़क किनारे पलटी, 20 से अधिक लोग घायल

कड़ा कड़ाधाम थाना क्षेत्र के लेहदरी गांव के समीप शुक्रवार की सुबह श्रद्धालुओं से भरी ...