Breaking News

‘हम तुष्टिकरण नहीं संतुष्टिकरण की बात करते हैं’, लोकसभा में बोले पीएम मोदी

नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव को लेकर लोकसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि वे राष्ट्रपति के भाषण के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सदन में उपस्थित हुए हैं।

👉🏼सीएम स्टालिन ने जयशंकर को लिखा पत्र, ‘राज्य के मछुआरों के पारंपरिक अधिकारों का हो स्थायी समाधान’

पीएम मोदी ने कहा ‘जो पहली बार सांसद बनकर हमारे बीच आए हैं और उनमें से कुछ साथियों ने अपने विचार व्यक्त किए। उनका व्यवहार ऐसा थी, जैसे एक अनुभवी सांसद का होता है। उन्होंने सदन की गरिमा को बढ़ाया है।’ पीएम मोदी ने कहा कि देश ने सफल चुनाव आयोजित कर दुनिया को दिखा दिया है कि ये सबसे बड़ा चुनाव था।

‘हम तुष्टिकरण नहीं संतुष्टिकरण की बात करते हैं’, लोकसभा में बोले पीएम मोदी

‘मैं कुछ लोगों की पीड़ा समझ सकता हूं’

प्रधानमंत्री ने कहा ‘मैं कुछ लोगों की पीड़ा समझ सकता हूं क्योंकि लगातार झूठ का प्रसार करने के बाद भी उनकी पराजय हुई।’ प्रधानमंत्री ने आगे कहा ‘देश की जनता ने तीसरी बार हमें सेवा करने का अवसर दिया है। देश की जनता की भारतीय जनता पार्टी के 10 वर्ष के ट्रैक रिकॉर्ड को देखा।’

पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता ने देखा है कि हमारा एकमात्र लक्ष्य भारत सर्वप्रथम है। उन्होंने कहा ‘हमारा एक ही लक्ष्य रहा है कि ‘भारत प्रथम’। हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम करती है। इस विचार को सर्वोपरि रखते हुए हमने देश की सेवा करने का प्रण लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

अज्ञात कारणों से नाबालिग ने लगाई फांसी, ताऊ ने लिया था गोद उनको नहीं थी कोई संतान

अज्ञात कारणों से नाबालिग ने लगाई फांसी, ताऊ ने लिया था गोद उनको नहीं थी कोई संतान

बिधूना/औरैया। तहसील के थाना कुदरकोट क्षेत्र के गांव धनवाली निवासी इंटरमीडिएट की एक छात्रा ने ...