Breaking News

वेबीनार न्यूज़”  लाएगा ओटीटी प्लेटफार्म पर एक नई क्रांति

आज तेजी से बढ़ते ओ टी टी और (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म में एक नया नाम शीघ्र ही जुड़ रहा है और वो है “वेबीनार”। इस ओटीटी की खासियत यह है कि इसमें सामाजिक वेब सीरीज के साथ ही थ्रिलर,  क्राइम,  रोमांस, प्लस 18  सहित सभी कुछ देखने को मिलेगा साथ ही बच्चों और विद्यार्थियों के लिए यह ओटीटी  पहली बार ऑनलाइन ट्यूशन द्वारा शिक्षा देने का कार्यक्रम भी लाया है। जिसमें देश के कुशल प्रोफेसरों और अध्यापकों द्वारा सभी विषय एक विषय या फिर उसमें से एक भाग पर भी आप उनका परामर्श ले सकते हैं। इसी के साथ अगर किसी चीज की शंका है तो उसका भी तुरंत यह टीम निवारण करेगी।
विज्ञापन फिल्मों, टीवी सीरियल निर्देशक व चाइल्ड आर्टिस्ट रहे वेबीनार न्यूज के एडिटर इन चीफ गोपी सप्रू का कहना है कि आज प्रतिस्पर्धा के इस युग में सबसे बड़ा बॉस है दर्शक और उसके हाथ में ही सब कुछ है। अगर आपका प्रजेंटेशन यूनीक नहीं है तो आप जीत नहीं सकते। इसके लिए हमने वेबीनार न्यूज़ को गांव कस्बे से लेकर महानगर की खबरों तक जोड़ने का प्रयास किया है।
इसी के साथ ही कस्बाई इलाकों और छोटे शहरों के युवा खिलाड़ियों और कला से जुड़ी तमाम नई प्रतिभाओं को भी यह ओटीटी एक मंच देगा ताकि वे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी कला का प्रदर्शन कर सकें। ‘वेबीनार’ के अन्तर्गत ‘वेबीनार प्लस 18’, ‘वेबीनार इंटरटेनमेंट’  और  ‘वेबीनार एजुकेशन’ नामक तीन महत्वपूर्ण प्लेटफार्म हैं।
“वेबीनार न्यूज़” जो निश्चय ही देश का प्रथम चौबीस घंटे और सातों दिन का पहला ओटीटी न्यूज़ प्लेटफार्म होगा। इसके लिए उसने महानगरों से लेकर देश की ग्राम पंचायतों तक कुशल व नए रिपोर्टरों की एक बहुत बड़ी टीम भी तैयार की है।

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...