Breaking News

नहीं आएगा वेबसीरीज तांडव का सीजन 2, एमेजॉन प्राइम का फैसला

विवादित वेबसीरीज तांडव का दूसरा सीजन नहीं आएगा. एमेजॉन प्राइम ने इसके दूसरे सीजन पर रोक लगा दी है. ओटीटी प्लेटफॉर्म के सूत्रों ने इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है. तांडव वेबसीरीज की रिलीज के साथ ही इस पर पूरे देश में विवाद उठ गया था. कई राज्यों में इसके खिलाफ FIR दर्ज की गईं. धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप इस वेबसीरीज पर लगा.

छोटी अदालतों से लेकर हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक में इस केस की सुनवाई हुई. एमेजॉन प्राइम की कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, सैफ अली खान, जीशान अयूब, डायरेक्टर अली अब्बास जफर से लेकर इसके प्रोड्यूसर्स को केस में पार्टी बनाया गया. सुप्रीम कोर्ट ने अपनी नाराजगी जताते हुए इसमें टिप्पणी दी कि आप ऐसा कंटेंट बनाते ही क्यों हैं जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं.

एमेजॉन प्राइम इंडिया ने अपना हालिया बयान जारी करते हुए कहा- “एमेजॉन प्राइम वीडियो को फिर से गहरा अफसोस है कि दर्शकों को हाल ही में रिलीज हुई सीरीज तांडव के कुछ काल्पनिक सीन आपत्तिजनक लगे. यह हमारा उद्देश्य कभी नहीं था और जिन सीन पर आपत्ति जताई गई थी, उन्हें हटा दिया गया या फिर एडिट कर दिया गया.”

बयान में आगे कहा गया है- “हम अपने दर्शकों की विविध मान्यताओं का सम्मान करते हैं और उन लोगों से बिना शर्त माफी मांगते हैं, जिन्हें इन सीन के कारण आहत हुआ है.

हमारी टीम कंपनी के कंटेंट के मूल्यांकर का पालन करती है, जो कि हमें यह बताता है कि हम दर्शकों को अपनी बेहतर सेवा दें. हम भारत के कानूनों का अनुपालन करते हुए और अपने दर्शकों की संस्कृति और मान्यताओं का सम्मान करते हुए अपने पार्टनर्स के साथ आपके लिए मनोरंजक कंटेंट परोसने की कोशिश करते रहेंगे.”

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...