Breaking News

इस iphone और एंड्रॉयड फोन्स में दिवाली के बाद नहीं चलेगा व्हाट्सऐप, कहीं आपका फोन भी तो लिस्ट में नहीं

अगर आप पुराने Android स्मार्टफोन या iPhone का उपयोग कर रहे हैं, तो आप WhatsApp के जरिए अपने दोस्तों और फैमिली से कनेक्ट नहीं हो पाएंगे. दरअसल कुछ मोबाइल फोन्स में दिवाली के बाद से WhatsApp नहीं चलेगा.इस दिवाली से कुछ पुराने वर्जन के आईफोन और एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर व्हाट्सऐप नहीं चलेगा। रिपोर्ट के अनुसार, इस दिवाली के दिन से यानी 24 अक्टूबर को पुराने आईओएस और एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर व्हाट्सऐप का सपोर्ट नहीं मिलेगा।

WhatsApp एंड्रॉइड और आईओएस के कुछ वर्जन्स में दिवाली बाद काम करना बंद कर देगा. WhatsApp iOS 10, iOS 11, iPhone 5 और iPhone 5C पर सपोर्ट नहीं करने वाला है. इसे अपडेट करके ऐप का यूज किया जा सकता है. ताजा अपडेट के अनुसार, iOS 10 और iOS 11 डिवाइस पर चलने वाले iPhone 24 अक्टूबर से WhatsApp को सपोर्ट करना बंद कर देंगे.

मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने iPhone यूजर्स को सूचित किया है कि ऐप अब iOS या iOS 11 पर नहीं चलेगा. इसे जारी रखने के लिए यूजर्स को अपना आईओएस अपडेट करना होगा.एंड्रॉयड की तरह कुछ पुराने ios पर चल रहे आईफोन्स में भी दिवाली के दिन से व्हाट्सऐप का सपोर्ट मिलना बंद हो जाएगा। जो आईफोन ios 10 और ios 11 पर चल रहे हैं, व्हाट्सऐप उससे अपना सपोर्ट वापस ले रहा है। आईफोन यूजर्स को ऐप का इस्तेमाल जारी रखने के लिए आईओएस 12 या नए ओएस की जरूरत होगी.

About News Room lko

Check Also

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को वित्त वर्ष 2022-23 के लिए ईज़ 5.0 सुधार सूचकांक में दूसरा स्थान

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक, को ...