Breaking News

1,000 गर्लफ्रेंड के साथ रहता था मुस्लिम धार्मिक नेता, मिली 1075 साल की सजा

तुर्की के इस्ताबुंल की एक अदालत ने मुस्लिमों के एक पंथ के नेता अदनान ओकतार को 10 अलग-अलग अपराधों में 1075 साल की सजा  सुनाई है. वर्ष 2018 में देशभर में मारे गए छापे में ओकतार के दर्जनों मानने वाले अरेस्ट किए गए थे. अदनान ओकतार लोगों को कट्टरपंथी मत के बारे में उपदेश देता था, अदनान टीवी शो में इन महिलाओं के साथ डांस भी करता था. वह महिलाओं को ‘बिल्लियां’ बुलाता था.

अब अदालत ने अदनान ओकतार को 1075 साल की सजा सुनाई गई है. अदनान पर यौन अपराध, नाबालिगों के यौन शोषण, धोखाधड़ी और राजनीतिक तथा सैन्य जासूसी करने का आरोप लगाया गया है. बता दें कि करीब 236 लोगों के खिलाफ मामला चलाया गया और इनमें से 78 लोग अरेस्ट किए गए हैं.

अदालत में सुनवाई के दौरान अदनान के बारे में कई राज और खौफनाक यौन अपराधों का खुलासा हुआ है. अदनान ने दिसंबर में सुनवाई के दौरान जज को बताया था कि उसकी करीब 1000 गर्लफ्रेंड हैं. उसने कहा था, ‘महिलाओं के प्रति मेरे दिल में प्यार उमड़ रहा है और प्यार इंसान की खासियत है. यह एक मुसलमान की खूबी है.’

एक महिला ने सुनवाई के दौरान बताया कि अदनान ने कई बार उनके और अन्य महिलाओं के साथ यौन शोषण किया. कई महिलाओं के साथ जबरन रेप किया गया और उन्हें गर्भनिरोधक दवाओं को खाने के लिए मजबूर किया गया. अदनान के घर से 69 हजार गर्भनिरोधक गोलियां मिली थीं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...