Breaking News

जब दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को कहा था ‘बेस्ट किसर’, शाहरुख खान को दिया था ये खास टैग

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की है, जिन्हें उनके प्रशंसक अक्सर दीपवीर के नाम से पुकारते हैं। ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों की केमेस्ट्री एक-दूसरे के साथ बेहद शानदार है, जो दर्शकों को बेहद पसंद है। दीपिका ने एक बार एक बोल्ड कन्फेशन किया था, जिसने प्रशंसकों को चौंका दिया था। एक कैंडिड मोमेंट के दौरान उस समय दीपिका ने बॉयफ्रेंड रहे पति रणवीर सिंह को बेस्ट किसर (Best Kisser) बताया था। इसके अलावा दीपिका ने शाहरुख खान की भी तारीफ की था।

‘सिंघमगिरी’ दिखाइए, दम है तो हत्याकांड के साजिशकर्ताओं का एनकाउंटर करिए

जब दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को कहा था 'बेस्ट किसर', शाहरुख खान को दिया था ये खास टैग

दीपिका पादुकोण कॉफी विद करण सीजन 6 के प्रीमियर एपिसोड में आलिया भट्ट के साथ नजर आई थीं। एक मसालेदार रैपिड-फायर राउंड के दौरान, होस्ट करण जौहर ने उन्हें अपने मेल सह-कलाकारों को ‘अवॉर्ड’ देने की चुनौती दी। जब उनसे पूछा गया कि सोने का दिल वाला अभिनेता कौन है, तो दीपिका ने बिना किसी देरी के शाहरुख खान का नाम लिया क्योंकि एसआरके अच्छे और दयालु स्वभाव के इंसान हैं।

जब करण ने उनसे पूछा गया कि सबसे अच्छा बॉलीवुड में किसर कौन है, तो दीपिका ने तुरंत उस समय उनके बॉयफ्रेंड रहे पति रणवीर सिंह का नाम लिया। जब दीपिका ने रणवीर का नाम लिया तो करण भी दीपिका के इस जवाब से चौंक गए और मुस्कुराने लगे। दर्शकों को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बेमिसाल केमिस्ट्री बेहद पसंद है।

Please watch this video also 

शादी के छह खूबसूरत सालों के बाद, बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, 8 सितंबर, 2024 को अपने पहले बच्चे, एक बच्ची के आगमन के साथ माता-पिता बन गए। जोड़े ने खुशी-खुशी इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट साझा की, जिसमें साफ संदेश था, “स्वागत है, बेबी गर्ल! 8.9.2024। दीपिका की इस पोस्ट के बाद फिल्म इंडस्ट्री, दोस्त, रिश्तेदार और प्रशंसकोंसे प्यार और बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई। अपने जीवन के नए अध्याय को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम बायो को “फीड. बर्प. स्लीप. रिपीट” में अपडेट किया।

काम की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आखिरी बार कबीर खान की फिल्म 83 में स्क्रीन साझा किया था, जो 2021 में सिनेमाघरों में आई थी। अब, यह प्यारी जोड़ी रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित कॉप यूनिवर्स की आगामी फिल्म सिंघम अगेन में फिर से साथ नजर आएगी। हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर ने पहले ही चर्चा बटोरी है, और यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म में दीपिका-रणवीर के अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकारों से सजी सिंघम अगेन को दिवाली 2024 के दौरान रिलीज किया जाएगा, जो उत्सव के उत्साह को दोगुना कर देगा।

About News Desk (P)

Check Also

समकालीन मूर्तिशिल्प लखनऊ के सुंदरीकरण में विशेष सहयोग करेंगे- वंदना सहगल

लखनऊ। वास्तुकला एवं योजना संकाय, टैगोर मार्ग परिसर में पिछले पांच दिनों से शैल उत्सव ...