Breaking News

मल्लिका शेरावत ने ‘बिग बॉस 18’ में किया सलमान खान के गाल पर किस, बोलीं- ‘आप मेरी आंखों में…’

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को प्रशंसक काफी पसंद करते हैं। इस शो में होने वाले वीकेंड के वार का सभी को इंतजार रहता है। हाल ही में मेकर्स ने शो में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के आने का प्रोमो साझा किया था, जिसके बाद दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ गया था। इस शो के वीकेंड के वार में मल्लिका शेरावत आईं। मल्लिका ने इस दौरान सलमान के साथ जो मस्ती और छेड़खानी की उसका वीडियो मेकर्स ने भी साझा किया है। मल्लिका ने मस्ती मजाक के साथ शो में सलमान खान (Salman Khan) के साथ डांस भी किया।

मल्लिका शेरावत ने 'बिग बॉस 18' में किया सलमान खान के गाल पर किस, बोलीं- 'आप मेरी आंखों में...'

मल्लिका शेरावत ने किया सलमान का किस

इस वीकेंड के वार में मल्लिका शेरावत सलमान खान के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस शो में मल्लिका ने सलमान खान को ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ बताया। मल्लिका ने कहा कि आप मेरी आंखों में देखिए न सलमान, आग लग जाएगी। आप मेरी आंखों में, आप मेरे दिल में हो’। इस बात को सुनकर सलमान भी मुस्कुराने लगते हैं। मल्लिका ने सलमान के साथ डांस भी किया और उनके गाल पर किस भी किया। इससे सलमान शर्म से लाल हो जाते हैं।

वीकएंड का वार बना और भी खास

‘बिग बॉस 18’ के पहले वीकेंड का वार में राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत और तृप्ति डिमरी के साथ-साथ लाफ्टर शेफ्स से सुदेश लहरी, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी नजर आए। बिग बॉस 18 में ‘विक्की का वो वाला वीडियो’ के सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

Please watch this video also 

लंबे ब्रेक के बाद किया कमबैक

मल्लिका शेरावत ने लंबे समय के बाद बॉलीवुड में कमबैक किया है। मल्लिका को ‘विक्की का वो वाला वीडियो’ फिल्म में देखा जा रहा है, इसमें उन्होंने चंदा का किरदार निभाया है, जिसे प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इन दिनों मल्लिका सिनेमा में अपने अनुभवों को लेकर दिए बयान के कारण काफी चर्चा में रहती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

समकालीन मूर्तिशिल्प लखनऊ के सुंदरीकरण में विशेष सहयोग करेंगे- वंदना सहगल

लखनऊ। वास्तुकला एवं योजना संकाय, टैगोर मार्ग परिसर में पिछले पांच दिनों से शैल उत्सव ...