Breaking News

मुंबई पुलिस के डीसीपी के सम्पर्क में थीं ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, सीडीआर में खुलासा

सुशांत सिंह के कॉल रेकॉर्ड्स के बाद अब रिया चक्रवर्ती का कॉल रेकॉर्ड डीटेल्स (सीडीआर) मिला है, जो केस में सबूत को तौर पर काफी अहम साबित हो सकते हैं. इस सीडीआर डाटा के मुताबिक, ऐसा लग रहा है कि रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के सीनियर अधिकारी के टच में थीं. सीडीआर में उस पुलिस अधिकारी का नाम भी सामने आया है जिनसे रिया की बात हुई थी.

बता दें कि इससे पहले ही बिहार पुलिस में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि रिया को मुंबई पुलिस में से किसी की मदद मिल रही है. अब रिया के कॉल डीटेल्स से दूध का दूध और पानी का पानी होता नजर आ रहा है.

सीडीआर में डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे का आया नाम

सीडीआर डीटेल्स में यह जानकारी सामने आई है कि रिया बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से सम्पर्क में थीं. इस डीटेल्स में जो जानकारियां हाथ लगी हैं उनमें बताया गया है कि रिया और मुंबई पुलिस के इस अधिकारी के बीच चार कॉल्स और 1 एसएमएस किए गए थे.

Loading...

सुशांत से ज्यादा कॉल्स मैनेजर को किए गए

बता दें कि इस कॉल डीटेल्स में और भी कई जानकारियां हाथ लगी हैं, जिससे स्पष्ट है कि रिया ने सुशांत से कहीं ज्यादा कॉल्स उनकी एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (जो कि सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर भी रही हैं) और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को किए. बता दें कि श्रुति और सैमुअल के नाम भी एफआईआर में दर्ज हैं, जिसे सुशांत के पिता केके सिंह और सीबीआई ने दायर किया है.

808 कॉल्स श्रुति को

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रिया और सुशांत की बातचीत केवल 147 बार ही हुई है और 808 कॉल श्रुति के साथ और 289 सैमुअल के साथ हैं. इनके अलावा रिया दो टॉप साइकायट्रिस्ट के सम्पर्क में थीं. रिया के कॉल रेकॉर्ड्स में महेश भट्ट का भी नाम आया है. रिया के कॉल रेकॉर्ड से पता चलता है कि केवल 31 आउटगोइंड कॉल सुशांत को किए गए थे, जबकि 135 इनकमिंग कॉल थे. रिया के कॉल रेकॉर्ड इस बात को लेकर सबूत के तौर पर इस्तेमाल हो सकते कि सुशांत और उनके बीच सबकुछ सही नहीं था.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी ने AIIMS में लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की अभियान में सहयोग की अपील

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *