Breaking News

वर्ल्ड कप टीम से हुआ बाहर तो जाहिर की नाराजगी, वनडे सीरीज खेलने से किया मना, कहा- मैं तैयार नहीं

वर्ल्ड कप (World Cup) के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम का ऐलान हो चुका है. टीम में धाकड़ ओपनर जेसन रॉय को मौका नहीं मिला है. कप्तान जोस बटलर भी उन्हें शामिल नहीं कर पाने से नाराज हैं.

इंग्लैंड की टीम फिलहाल आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त है. पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. टीम में जेसन रॉय का भी नाम था. लेकिन अब उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है.

इसका खुलासा इंग्लैंड के सेलेक्टर ल्यूक राइट ने किया. उन्होंने कहा, “उन्होंने उम्मीद नहीं की थी कि उन्हें आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में मौका मिलेगा. अचानक उन्हें वर्ल्ड टीम में भी मौका नहीं मिला जो उनके लिए थोड़ा हैरान कर देने वाला था. जेसन सीरीज खेलने के लिए तैयार नहीं है. हमने जेसन को यह पहले ही बता दिया है कि वह आयरलैंड के खिलाफ खेले या नहीं. हम उन्हें शीर्ष क्रम में अतिरिक्त बल्लेबाज के रूप में अलग-अलग तरीके से नहीं आंकेंगे. हम अपने वर्ल्ड कप के लिए चुने गए स्क्वॉड से खुश हैं. हम भारत जाएंगे और वर्ल्ड कप जरूर जीतेंगे.”

बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें टीम में मौका नहीं मिला. जेसन रॉय ने पिछले विश्व कप में 8 मैच खेलते हुए 400 से भी ज्यादा रन बनाए थे. उनका उच्चतम स्कोर 153 का था. वर्ल्ड कप को देखते हुए जो रूट को आराम दिया गया है. जिसके बाद इंग्लैंड ने 29 साल के विकेटकीपर-बैटर टॉम कोहलर-कैडमोर को आयरलैंड के खिलाफ खलेने के लिए टीम में शामिल किया है. कोहलर इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करेंगे.

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...