Breaking News

पत्नी के अफेयर की पति को लगी भनक तो गुस्से में आकर घोटा गला व फिर घर में ही जला दिया शव

: पति-पत्नी के बीच कई दफा झगड़े होते हैं, ये कभी-कभी ये जानलेवा साबित हो जाते हैं. ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला महाराष्ट्र से सामने आया है, जहां 26 साल के पति ने अपनी पत्नी को गला घोट कर मार डाला और उसके शव को घर में जला दिया.

आरोपी ने सबूत मिटाने और पुलिस को गुमराह करने के लिए शव पर मिट्टी का तेल छिड़क कर जला दिया. आरोपी एक कैटरर के साथ वेटर का काम करता है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी सूरज आनंद खरात को शक था कि उसकी पत्नी का किसी शख्स से अफेयर चल रहा है और इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई झगड़े हुए. पुलिस अधिकारो महेश तारडे ने बताया कि महिला के शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया था, जिसके बाद मामला का खुलासा हुआ.

पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने कहा कि महिला के शरीर को जलाने से पहले उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी.जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी बदलापुर के कामगारनगर जा रहा था और उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...