Breaking News

आधी रात को बकरियां चुराने आए चोर, मालिक ने विरोध किया तो मार दी गोली…

अलवर (Alwar) जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के कनवाड़ा गांव में बकरियां चुराने आये पशु चोरों ने चोरी का विरोध करने पर एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली युवक के सिर में गोली लगी है.उसे पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया. आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार बकरी चोरों ने सोमवार रात को कनवाड़ा गांव में धावा बोला. चोर रात करीब 1 बजे पिकअप लेकर गांव में आये. वहां वे जसमाल खान के बाड़े से बकरियां चोरी करने लग गए. उन्होंने बकरियों को पिकअप में भर लिया था तभी जसमाल के भतीजे शकील खान की नींद खुल गई. उसने चोरों को पिकअप में बकरियां भरते देखकर उनको ललकारा. यह बात चोरों को नागवार गुजरी.

गोली की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी जाग गए

बकरी चोरों ने शकील पर फायरिंग कर डाली. इससे एक गोली शकील के सिर में लग गई. गोली लगने से शकील घायल होकर वहीं पर गिर पड़ा. गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी जाग गए. वे वहां पहुंचे तब तक बकरी चोर पिकअप लेकर फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर गांव के कई अन्य लोग भी जाग गए और वे मौके पर पहुंचे. वारदात की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया.

आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है

बाद में शकील को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां उसे प्राथमिक उपचार देकर जयपुर रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने पूरी घटना की जानकारी ली. पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया. लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी श्रीराम ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

About News Desk (P)

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...