Breaking News

बोर्ड एग्जाम के दौरान कुछ इस तरह आयुष्मान खुराना ने ताहिरा कश्यप को किया था प्रपोज

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी है। दोनों एक दूसरे को पर्सनली और प्रोफेशनली सपोर्ट करते रहते हैं। अब आयुष्मान ने हाल ही में बताया कि कैसे बोर्ड एग्जाम के दौरान उन्होंने ताहिरा को प्रपोज किया था।

आयुष्मान ने ताहिरा की कई फोटोज का कोलाज बनाकर लिखा, ‘ये 2001 की बात है। हम अपने बोर्ड एग्जाम की तैयारी कर रहे थे। मैंने सुबह 1.48 बजे ताहिरा को फोन कर अपने दिल की बात कही। ब्रायन एडम्स का गाना इनसाइड जहन में चल रहा था। 19 साल हो गए हैं ताहिरा के साथ।’

कुछ दिनों पहले के शिखर समागम में आयुष्मान ने कहा था, फिजिक्स के ट्यूशन में ताहिरा और मेरी केमिस्ट्री अच्छी चल पड़ी। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि मेरा मानना है कि अपनी बीवी से इतना प्यार करो कि पड़ोसी की पत्नी भी आपसे प्यार करने लगे, उन्होंने आगे ये भी कहा कि प्यार के मामले में मेरा मानना है कि आपके खुली किताब की तरह होना चाहिए।

बता दें कि पिछले साल, ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस हुई थीं। उन्होंने अपनी इस बीमारी से जमकर लड़ाई की और अंत में इससे उभरकर निकलीं। ताहिरा ने कई बार कहा है कि उन्होंने कैंसर से जंग इसलिए जीती क्योंकि आयुष्मान उनके साथ थे।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...