Breaking News

औरैया में सोते समय धारदार हथियार से वार कर मां व तीन पुत्रियों को मरणासन्न किया

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र के गांव समरथपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में फौजी की पत्नी व उनकी तीन पुत्रियों की आंखों व शरीर पर धारदार हथियार से वार कर मरणासन्न कर दिए जाने की घटना से सनसनी फैल गयी।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर क्षेत्र के गांव समरथपुर निवासी फौजी विजयपाल सिंह की पत्नी रोली (32) अपनी तीन पुत्रियों निशा (14), क्षमा, छवि व पुत्र सुधीर (06) के साथ अपने मकान की दूसरी मंजिल पर सो रही थी।

आशंका है कि बदमाश रात्रि करीब दो बजे पड़ोस में बने अर्धनिर्मित मकान से फौजी के मकान में घुस आये और फौजी की पत्नी व पुत्रियों की आंखों व शरीर में धारदार हथियार से वार कर उन्हें मरणासन्न कर दिया। जबकि मां रोली के साथ सो रहा सुधीर सुरक्षित बच गया। रात्रि में नींद खुलने पर सुधीर ने मां व बहनों ‌को खून से लथपथ देखा तो उसने रहटोली निवासी अपने मामा शिवपाल को फोन कर घटना की सूचना दी।

जिसके बाद शिवपाल ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे कोतवाली इंस्पेक्टर संजय पांडेय व उपनिरीक्षक सुधीर भारद्वाज ने सभी घायलों को मरणासन्न हालत में 50 शैय्या अस्पताल पहुंचाया। जहां से सभी घायलों को सैफई रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...