Breaking News

लेग्गिंग्स पहनते समय ध्यान रखे ये ख़ास बात, नहीं हो सकती है ये समस्या

लैगिंग्स को यंगस्टर के साथ ही उम्रदराज महिलाएं भी पहनती हैं. लेकिन कई बार थोड़ी सी लापरवाही हमें हंसी का पात्र बना देती है.

अगर आप थोड़ा सा ध्यान हटाएं तो यही मजाक लैगिंग पहनते वक्त भी होने कि सम्भावना है. इसलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ टिप्स बता रहे हैं जो लैगिंग पहनते वक्त आपको जरूर अनुसरण करनी चाहिए.

लाइट कलर के टॉप पहनें:जब भी आप लैगिंग पहनें तो उसके साथ हमेशा रोशनी टॉप ही पहनें. लैगिंग के साथ ब्राइट कलर कीकुर्तीया टॉप पहनने से ऐसा लगेगा जैसे आपको फैशन की सेंस नहीं है साथ ही आपको लुक मिसमैच भी लगेगा.

चूड़ीदार लैगिंग न पहने :कभी भी चूड़ीदार लैगिंग न पहनें. अगर आप अपनी लैगिंग को फ्लॉंट करना चाहती हैं तो एंकल तक की ही लैगिंग पहनें. ये दिखने में कूल भी लगती है  आप इसमें कम्फरटेबल भी रहेंगी.

क्रॉप टॉप के साथ प्रिंटिड लैगिंग :क्रॉप टॉप के साथ लैगिंग पहनने से आपको कई तरह की प्रॉब्लम हो सकती हैं. क्योंकि लेगिंग्स का फैब्रिक बहुत पतला होता है जो बॉडी से चिपकने के बाद बहुत अजीब लगता है. अगर आप हेल्दी हैं तो क्रॉप टाप संग लैगिंग पहनने से आपके कर्व्स भी आवश्यकता से ज्यादा दिखेंगे. इसलिएक्रॉप टॉपके साथ वैसे तो आपको लैगिंग अवाइड करनी चाहिए लेकिन अगर फिर भी आप पहनना चाहती हैं तो प्रिंटिड लैगिंग ही पहनें. इसमें कर्व्स में छिप जाएंगे  पैंटी की हेमलाइन भी नहीं दिखेगी.

About News Room lko

Check Also

रिश्ते में पार्टनर कर रहा आपका इस्तेमाल, इन बातों से करें पहचान

कई बार आप किसी रिश्ते में तो होते हैं लेकिन आपको खुशी या सुकून नहीं ...