Breaking News

आर्यावर्त बैंक ने मनाया अपना पांचवा स्थापना दिवस

लखनऊ। आज लाल बहादुर शास्त्री गन्ना संस्थान के तत्वाधान में आर्यावर्त बैंक का पांचवा स्थापना दिवस मनाया गया। इस अवसर पर उपस्थित गणमान्य अतिथियों में एस के डोरा सीजीएम नाबार्ड (मुख्य अतिथि), राकेश दुबे डीजीएम रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया, उपमा सक्सेना डीजीएम नाबार्ड, संतोष एस अध्यक्ष आर्यावर्त बैंक मंचासीन रहे।

👉🏼‘मेरे पास दुख जाहिर करने के लिए शब्द नहीं’, गाजा अस्पताल पर इस्राइली हमले पर WHO चीफ ने कही ये बात

कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रचलन एवं मां सरस्वती की वंदना द्वारा कर गया, अपने उद्बोधन भाषण में एस के डोरा ने बैंक के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

आर्यावर्त बैंक ने मनाया अपना पांचवा स्थापना दिवस

राकेश दुबे ने बताया कि आज ही रिजर्व बैंक का भी स्थापना दिवस है। और बधाई देते हुएऔर भी उत्कृष्ट कार्य करने के लिए कहा। उपमा सक्सेना ने बैंक के सर्वगनगीर विकास के लिए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की और हर संभव सहयोग का वचन दिया।

आर्यावर्त बैंक ने मनाया अपना पांचवा स्थापना दिवस

अध्यक्ष महोदय संतोष एस ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की आर्यावर्त बैंक के स्टाफ में अत्यधिक ऊर्जा है और जोश है। उन्होंने बताया कि किस प्रकार से दिन-रात अपनी छुट्टियों की भी परवाह न करके आर्यावर्त बैंक के स्टाफ ने एनपीए स्तर में कमी लाई।

👉🏼पंजाब में सामने आया ऑनर किलिंग का मामला; भाई ने की बहन की हत्या, पिता ने भी नहीं की बचाने की कोशिश

उन्होंने साथ ही सारे स्टाफ से वचन लिया कि आने वाले फाउंडेशन डे से पहले आर्यावर्त बैंक को न्यूनतम एनपीए स्तर पर लाकर इंटरनेट बैंकिंग एवं अन्य सुविधा आर्यावर्त बैंक के ग्राहकों को उपलब्ध कराएंगे।

आर्यावर्त बैंक ने मनाया अपना पांचवा स्थापना दिवस

इसके बाद मथुरा से आए हुए राधा कृष्णा ग्रुप ने पूरे परिसर में कृष्ण की बांसुरी वादन से सारे माहौल को कृष्णमय कर दिया, अद्भुत नृत्य प्रस्तुति से सारे श्रोता एवं दर्शक भाव विभोर हो गए। तदोपरांत नृत्य प्रतिस्पर्धा हुई जिसमें स्टाफ के सदस्यों एवं परिवार के सदस्यों ने बेहतरीन नृत्य का प्रदर्शन करा।गायन प्रतिस्पर्धा में प्रतिस्पर्धियों द्वारा अद्भुत स्वर लहरी का प्रदर्शन करा गया।

आर्यावर्त बैंक ने मनाया अपना पांचवा स्थापना दिवस

काव्य पाठ स्टाफ के सदस्यों द्वारा पेश करा गया।गायन एवं नृत्य के विजेताओं को अध्यक्ष एवं महाप्रबंधक संजय चित्रांशी, अरविंद सिंह, रणधीर कुमार एवं समीर देशपांडे द्वारा पुरस्कार दिया गया। धन्यवाद अभिभाषण अरविंद कुमार सिंह महाप्रबंधक द्वारा दिया गया।

About Samar Saleel

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...