Breaking News

गोकुलधाम सोसाइटी में यह नया विज़िटर कौन है?

पिछले कुछ वर्षों में कई फिल्मी सितारों ने गोकुलधाम सोसाइटी का दौरा किया है। यह सभी का सबसे पसंदीदा हॉट स्पॉट बन गया है। इस गुरुवार को भी असित कुमार मोदी गोकुलधाम सोसाइटी का दौरा कर रहे हैं। लेकिन वह अकेला नहीं है। एक छोटा लड़का साथ टहल रहा है। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा का बहुत बड़ा प्रशंसक होने का दावा करता है। गोकुलधाम सोसायटी के सदस्य उत्सुक और रुचि रखते हैं इस युवा विज़िटर से मिलते हैं।

एक और व्यक्ति इस बालक के साथ बाद में शामिल होता है। क्या वे गोकुलधाम सोसाइटी के नए सदस्य हैं? या हो सकता है कि वे भारत के गौरव हैं। असित कुमार कहते हैं, “हम पारिवारिक मनोरंजन की हमारी विचारधारा के साथ तालमेल बिठाने वाली फिल्मों के साथ एकीकरण कर रहे हैं। इस बार हमने एक ऐसी फिल्म को चुना है जो ऑस्कर में आधिकारिक भारतीय प्रविष्टि है। सिनेमा की कला और हमारे फिल्म निर्माताओं की रचनात्मक विशेषज्ञता का सम्मान करना महत्वपूर्ण है।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3500 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड भी यूट्यूब पर मराठी में गुकुलधामची दुनियादारी और तेलुगू में तारक मामा अयो रामा को स्ट्रीम करता है। चरित्र ब्रह्मांड के साथ शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...