Breaking News

अंडरवियर ऑनलाइन खरीदने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते बॉलीवुड के ये खान, बताई बड़ी वजह

कबीर खान (Kabir Khan) अपनी नई वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी : आजादी के लिए (The Forgotten Army)’ की तैयारी में भी जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। वहीं इस सीरिज में शाहरुख खान (shahrukh khan) ने अपनी आवाद दी है। वहीं हाल ही में शाहरुख नेअमेजन ग्लोबल के सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) से मुलाकात की।

इस दौरान शाहरुख ने एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह अंडरवियरखरीदने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर देने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं। आगे शाहरुख ने ये भी बताया कि मैं अपनीकिताबोंअमेजन से खरीदताहूं। लेकिनअंडरवियर की खरीदारी ऑनलाइन करने को लेकर कंफर्टेबल नहीं हूं

शाहरुख ने नहीं लिए एक भी रुपये
इसी पर बात करते हुए कबीर खान ने कहा किशाहरुख ने इस सीरिज के लिए मेरे से एक भी रुपये नहीं लिए हैं। सीरीज में शाहरुख ने बहुत ही विनम्रता से आवाज दी है। यह सत्य घटना पर आधारित है, इसलिए प्रत्येक एपिसोड से पहले कुछ मिनट का परिचय रियल फुटेज के साथ दिया गया है। जहां पर शाहरुख ने आवाज दी है।’

उन्होंने आगे ये भी बताया कि ‘जब यह एक फिल्म की कहानी थी, तब भी मैंने शाहरुख से इस बारे में बात की थी। उस वक्त मैं चाहता था कि शाहरुख यह फिल्म करें। हमने इस बाबत कुछ बैठकें भी कीं, लेकिन यह बन नहीं पाई।’

वहीं शाहरुख खान पिछले लंबे समय से बड़े से गायब चल रहे हैं। बॉक्स ऑफिस (box office) पर लगातार फिल्में फ्लॉप होने की वजह से शाहरुख ने कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था। वहीं शाहरुख अपनी नई कोई फिल्म की घोषणा नहीं कर रहे। इससे फैंस काफी नाराज है। सोशल मीडिया पर लगातार फैंस बोल रहे हैं कि फिल्मी पर्दे पर वापस आ जाओ। बहुत समय हो गया आपको देखे। बता दें फैंस उसे लगातार कोई नई फिल्म की घोषणा करने के लिए अनुरोध कर रहे हैं।

शाहरुख ने खुद का बनाया मजाक
कुछ समय पहले शाहरुख ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया था। उनका कहना था कि वह काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं, उन्हें ऐसा लगता है जैसे उनके पास कोई काम ही नहीं है। उनका ये भी कहना था कि उनको बस कार्यक्रम के न्योतें मिल जाते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख एक बड़े बजट में बन रही कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग साल 2020 में की जाएगी। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने अभी तक इस तरह की फिल्म नहीं की है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है जिसके बाद इसकी शूटिंग लोकेशन फाइनल की जाएगी। वहीं फिल्म में किसी बड़ी एक्ट्रेस को कास्ट करने की बात चल रही है।

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) में कैमियो करते नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख ने हाल ही में फिल्म का एक सीन फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में शूट किया है जहां उनका किरदार vfx पर आधारित होगा।

कुछ ऐसा होगा शाहरुख का किरदार
जी हां, उनके जन्मदिन के खास मौके पर ये खबर आई है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख गेस्ट अपीयरेंस करेंगे जहां वो रणबीर के सफर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएंगे।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...