Breaking News

फिल्म ‘लव आजकल 2’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, देखने को मिला सारा व आर्यन का रोमांटिक अंदाज़

बॉलीवुड(Bollywood) मेंरोमाटिंक और कॉमेडी फिल्म देने वाले एक्टरकार्तिक आर्यन (kartik aaryan) अपनी अपकमिंग फिल्म’लव आजकल ‘ (Love Aaj Kal ) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)भी हैं।

वहीं हाल ही में फिल्म का पहलापोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में कार्तिक और सारा के बीच बेहद ही प्यारी बॉन्डिंग देखने के लिए मिल रही है।

पोस्टर में सारा और कार्तिक एक दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर को खुद सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा है- मिलिए वीर और जो से। इस फिल्म मेंरणदीप हुड्डा (randeep hooda) और बॉलीवुड मेंडेब्यू कर रही एक्ट्रेसआरुषि शर्मा (Aarushi Sharma)भी नजर आएंगी। फिल्म 14 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

वहीं अब खबर आ रही है किकार्तिक बहुत जल्द एक बॉयोपिक में भी नजर आने वाले हैं।जी हां, सूत्रोंके मुताबिक कार्तिक दिवंगतपंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के ऊपर बन रही बॉयोपिक में दिखाई देंगे।

ब्रेकअप के बाद साथ आए नजर
आपको ये भी बता दें कि जहां सारा और कार्तिक की ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं वहीं दोनों को हाल ही में एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया। जी हां, सोशल मीडिया (social media) पर उनकी यह तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं जिसे देख दोनों के फैन्स की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा।

ये है कार्तिक की अपकमिंग फिल्में
वहीं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो बहुत जल्द ‘भूल भुलैया’ (bhool bhulaiya) के सीक्वल और ‘दोस्तान 2’ (dostana 2) में नजर आने वाले हैं। ‘दोस्ताना 2’ उनके अपोजिट जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी है।

ये है सारा की अपकमिंग फिल्में
वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘लव आजकल ‘ के अलावा इन दिनों उनकी झोली में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। इसी बीच खबर आई थी कि एक और दमदार प्रोजेक्टउनके हाथ लगा है।

जी हां, सारा अब साउथ के सुपरस्टार धनुष (dhanush) के साथ ‘रांझणा’ के सीक्वेंस में नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म को आनंद एल राय (Aanand L Rai) डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वो इन दिनों वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर.1’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।

कॉमेडी करेंगे विक्की कौशल
इसके अलावा सारा बहुत जल्द विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। जी हां, सूत्रों के मुताबिक ‘भूल भुलैया’ (bhool bhulaiya) की शूटिंग खत्म होते हीं अनीस बजमीअपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे जिसके लिए उन्होंने विक्की और सारा को अप्रोच किया है। बता दें कि विक्की ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...