Breaking News

गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ पाते हैं सलमान? एक बेडरूम के घर से अभिनेता को है इसलिए लगाव

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के मुंबई स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर रविवार को फायरिंग हुई। सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हवा में तीन राउंड फायरिंग करके हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस बीच सामने आए एक वीडियो में पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के सदस्यों ने अभिनेता के घर के बाहर गोलीबारी की। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गुरुग्राम के कालू नाम का आरोपी इस मामले में शामिल है।

दर्शकों को रोमांचित करते हैं “आईरा” के विजुअल इफेक्ट्स

गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ पाते हैं सलमान? एक बेडरूम के घर से अभिनेता को है इसलिए लगाव

सलमान खान को जिस तरह जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब उनके घर के बाहर फायरिंग हुई है, उससे प्रशंसकों की चिंता बढ़ गई है। अभिनेता की सुरक्षा को लेकर फैंस परेशान हैं। लगातार मिल रहीं धमकियों के बावजूद सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट को नहीं छोड़ पाते हैं। फैंस भी इसकी वजह जानना चाहते हैं। इसकी वजह एक शो के दौरान खुद सलमान खान ने बताई थी।

परिणीति चोपड़ा की फिल्म पर श्रीकांत अभिनेता ने लुटाया प्यार, बोले- रूह में उतर गए आप

सलमान खान अपनी मां सलमा खान के प्यार के कारण गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रहना पसंद करते हैं। कहने को यह एक बेडरूम और हॉल का सेट है। लेकिन, इससे सलमान खान को बहुत लगाव है। वह अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं और उन्हें इसी तरह रहना पसंद है। वर्ष 2009 में फराह खान के एक टीवी शो के दौरान सलमान खान ने यह बात स्वीकार की थी कि माता-पिता का प्यार उन्हें इस घर से दूर नहीं जाने देता।

सूर्या शिवकुमार स्टारर “कांगुवा” का नया पोस्टर हुआ रिलीज़

सलमान खान ने कहा था, ‘जब हम बड़े हो रहे थे तो हम मां और पापा के पास जाकर लेट जाया करते थे’। आज भी सलमान खान के लिए उनका परिवार और माता-पिता ही सबसे पहले हैं। सलमान खान के फ्लैट के नीचे ही उनके माता-पिता रहते हैं।

शादी के बाद अरबाज खान और सोहेल खान अलग रहने लगे, लेकिन सलमान खान वह घर छोड़कर नहीं गए। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ है। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर दस्तक देगी। इस बार ईद के मौके पर अभिनेता ने इस फिल्म के नाम का एलान किया। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...