Breaking News

यमुना एक्सप्रेसवे से आगरा जा रहे वायु सेना अधिकारी के परिवार की कार हादसे का शिकार, पत्नी की मौत…

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक सड़क दुर्घटना में दिल्ली स्थित IAF (भारतीय वायु सेना) अधिकारी की 40 वर्षीय पत्नी की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा मथुरा जिले के सुरीर थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 80 के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक, जूनियर वारंट ऑफिसर देवी प्रसाद मिश्रा अपनी पत्नी किसलय मिश्रा और बच्चों जिज्ञासा (15) और अदम्या (10) के साथ हुंडई ग्रैंड आई10 में आगरा की ओर जा रहे थे।

पति पेशाब करने के लिए उतरा था कार से
जानकारी के अनुसार देवी ने कार सड़क किनारे खड़ी की और पेशाब करने के लिए वाहन से बाहर निकले। बाकी तीन भी कार बैठे-बैठे थक जान के चलते गाड़ी से उतर गए। अचानक तीन यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि किसलय एक्सप्रेस-वे से 50 फीट नीचे सुरीर-नौहझील अंडरपास पर जा गिरी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उनके बच्चे बाल-बाल बच गए क्योंकि दुर्घटना के समय वे अपनी कार से कुछ दूरी पर चले गए थे।

IAF अधिकारी और उनके बच्चे ठीक
वहीं, दूसरी गाड़ी में बैठे लोगों की पहचान सादाबाद के भूरा, नोएडा की नम्रता और फिरोजाबाद के कौशल किशोर के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि उन्हें चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। सुरीर के SHO नरेंद्र यादव ने कहा कि हादसा सुबह 8 बजे के आसपास हुआ। IAF अधिकारी और उनके बच्चे ठीक हैं। किसलय के शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। दूसरे वाहन में बैठे लोगों को प्राथमिक चिकित्सा सहायता के बाद मथुरा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अभी तक मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (YEIDA) के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 12 वर्षों में जनवरी 2012 से मार्च 2023 तक165.5 किमी लंबे और छह लेन चौड़े एक्सप्रेसवे पर कम से कम 7,256 दुर्घटनाएं हुईं। इन दुर्घटनाओं में कुल 1,242 लोगों की मौत हुई और 10,520 लोग घायल हुए।

About News Desk (P)

Check Also

दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप सीएमएस में सम्पन्न

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में सीएमएस गोमती नगर द्वितीय कैम्पस ...