Breaking News

पत्नी को भगा ले गया था नौकर, लौटकर आया तो मिली मौत की सजा, हत्या के आरोप में जीजा साले हुए गिरफ्तार

फ़िरोज़ाबाद। जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र में 9 जून को एक युवक का शव जवाहर पुलिया के निचे मिला था। 12 जुलाई को उसकी शिनाख्त बंटी कठेरिया पुत्र रामलाल निवासी रैपुरा थाना जहानगंज जिला फरुर्खाबाद के रूप में हुयी इस मामले जब खुलासा हुआ तो कहानी काफी चोंकाने वाली निकली।

क्यों हुयी थी बंटी की हत्या

मृतक बंटी कठेरिया काफी छोटेपन से ही गांव चंद्रपुर थाना भौ गांव जिला मैनपुरी निवासी सर्वेश के घर नौकरी करता था। बंटी के संबंध धीरे धीरे सर्वेश के भतीजे संदीप की पत्नी रिंकी से हो गए एक दिन बंटी संदीप की पत्नी रिंकी को कानपुर भी ले गए। इस बात की जानकारी जब संदीप को हुयी तो उसने अपने कुछ साथियों के साथ बंटी को रिंकी के रास्ते से हटाने की योजना बनायी औऱ उसने अपने साले प्रदीप, चचेरे भाइयों की मदद से बंटी की हत्या कर दी और शव को नसीरपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर जवाहर पुलिया के नीचे फेंक दिया।

हत्या के आरोप में जीजा साले पकड़े गए

पुलिस ने इस सनसनीखेज और ब्लाइंड वारदात का खुलासा कर दिया है। फ़िरोज़ाबाद के एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि बंटी की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी संदीप और उसके साले प्रदीप को अरेस्ट कर जेल भेजा गया है, जो मुलजिम बचे है उनकी भी अरेस्टिंग जल्द की जाएगी।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...