Breaking News

ऑटो में महिला सवारियों को बैठाकर करते थे लूटपाट, गिरोह के सात लुटेरे गिरफ्तार

फ़िरोज़ाबाद। जिले की शिकोहाबाद थाना पुलिस से लूट करने वाले अंतर्जनपदीय एक गिरोह के सात लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन्हें गांव किशनपुर मोड़ के पास से डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लुटेरे काफी शातिर है जिनके कब्जे से लूटे हुए 13 मोबाइल, दो फर्जी नंबर प्लेट, चोरी की दो बाइक, दो ऑटो और असलाह भी बरामद किए।

कैसे करते थे लूट

फ़िरोज़ाबाद के एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि पकड़ा गया गिरोह काफी शातिर है। जो ऑटो पर फर्जी नंबर प्लेट लगा लेता था और उन ऑटो में जो महिला सवारियां बैठती थी। उनको यह गिरोह अपना निशाना बनाता था एसपी ग्रामीण ने बताया कि यह गिरोह अंतर्जनपदीय है। जो फ़िरोज़ाबाद के अलावा भी अन्य जनपदों में भी वारदातों को अंजाम देता था। मकसद में कामयाब होने के बाद ऑटो में सवार बदमाश या तो रास्ते मे खुद उतर जाते थे या फिर किसी सूनसान स्थान पर सवारी को उतारकर उसका समान लेकर फरार हो जाते थे, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी।

कैसे पकड़े गए आरोपी

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिये यह जानकारी मिली थी कि गांव किशनपुर के पास मोड़ पर कुछ बदमाश मौजूद हैं। जो डकैती की योजना बना रहे है, इसी जानकारी के बाद शिकोहाबाद थाना पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। इन बदमाशों के कब्जे से 13 मोबाइल बरामद हुए है, जो लूटे गए हैं। इसके अलावा घटना में प्रयुक्त की जाने वाली दो बाइकें, दो ऑटो और फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की गयी है। पुलिस को बदमाशो के कब्जे से असलाह और कारतूस भी मिले हैं। इस गिरोह के बारे में और जानकारी भी जुटायी जा रही है।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस, सपा-बसपा की किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगा दीजिए- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम व हाथरस से उम्मीदवार ...