Breaking News

पति के दोस्त संग जीने-मरने की कसम खाकर दो बच्चों को ले भागी पत्नी

मथुरा। दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है,उम्र भर का ग़म हमें इनाम दिया है। इस गाने की लाइन सुरीर क्षेत्र के एक युवक पर सटीक बैठ रही है। दो बच्चों सहित पत्नी को उसका एक दोस्त बहलाफुसला कर भगा ले गया है। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत करते हुए पत्नी और बच्चों को बरामद करने की मांग की है।

👉झारखंड और शिवगंगा एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश या अज्ञानता, जांच में जुटी पुलिस की छह टीमें

सुरीर क्षेत्र का रहने वाला एक युवक उदयपुर में काम करता था। युवक के साथ काम कर रहे टप्पल क्षेत्र के युवक से उसकी गहरी दोस्ती हो गई। युवक बहाने से सुरीर क्षेत्र के युवक के घर आने-जाने लगा। इस दौरान उसने उसकी पत्नी पर डोरे डालने शुरू कर दिए। धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़नें लगा। दोनों साथ जीने-मरने की कसम खाकर अलग दुनिया बसाने का मन बना लिया।

पति के दोस्त संग जीने-मरने की कसम खाकर दो बच्चों को ले भागी पत्नी

पति के दोस्त के साथ प्रेमजाल में फंसी महिला लगभग एक माह पहले अपने दो छोटे बच्चों लेकर घर से गायब हो गई। तलाश के दौरान पता चला कि पत्नी को उसका दोस्त बहला फुसला कर भगा ले गया। पीड़ित पति ने सोमवार को कोतवाली में आकर दो बच्चों समेत पत्नी के गायब होने की शिकायत की है।

उपनिरीक्षक अमित कुमार का कहना है कि एक महिला दो बच्चों समेत घर से गायब होने के आरोप का प्रार्थना पत्र मिला है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...