Breaking News

क्या अपनी बिटिया के लिए नैनी नहीं रखेंगी दीपिका? ऐश्वर्या की राह पर चलेंगी?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया। आठ सितंबर को जन्मी बच्ची का लालन-पालन शुरू हो गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण अपनी लाडली के लिए नैनी नहीं रखेंगी और इस मामले में वो ऐश्वर्या राय की राह पर चलेंगी।

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

क्या अपनी बिटिया के लिए नैनी नहीं रखेंगी दीपिका? ऐश्वर्या की राह पर चलेंगी?

बिटिया को मीडिया से भी दूर रखेंगी दीपिका

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण नैनी नहीं रखने के अलावा अपनी बिटिया को मीडिया से भी दूर रखेंगी। इसके लिए वो अनुष्का शर्मा-विराट-कोहली और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की तरह ही नो-फोटो पॉलिसी का पालन करती नजर आ सकती हैं।

बधाईयों का लग गया था तांता

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के माता-पिता बनने के बाद उनके पास लोगों की बधाईयों का तांता लग गया। फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने इस जोड़े को बधाई दी। विदेशी कलाकार भी इस मामले में पीछे नहीं है। हाल ही में, हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने भी दीपिका और रणवीर को बधाई दी थी।

Please also watch this video

जल्द ‘सिंघम अगेन’ में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को दर्शक जल्द ही ‘सिंघम अगेन’ में देखेंगे। इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है, जो इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। यह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। इसमें रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। दीपिका पिछली बार नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 एडी में दिखी थी। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

About News Desk (P)

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...