Breaking News

क्या फैंस की उम्मीदों पर खड़े उतर पाएंगे रोहित शर्मा ? टी20 सीरीज से होगी मैदान पर वापसी

एजबेस्टन में पांचवें टेस्ट में मिली झटकेदार हार के साथ भारतीय टीम अब तीन मैचों की T20I श्रृंखला में इंग्लैंड के सामने होंगी,इंग्लैंड सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका आयरलैंड सीरीज में भी रोहित शर्मा रेस्ट पर थे.  पहला गेम 7 जुलाई, 2022 को साउथेम्प्टन के रोज बाउल में खेला जाएगा। कप्तान रोहित शर्मा सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए अपनी भूमिका में वापस आ जाएंगे। टी20 सीरीज से उनकी मैदान पर वापसी हो रही है. टीम की कमान रोहित शर्मा का हाथ में ही है.

तो दूसरी ओर इंग्लैंड के पास भी जोस बटलर के तौर पर नया सफेद गेंद क्रिकेट कप्तान होगा, क्योंकि विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन ने कुछ दिन पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।अब यह साफ हो गया है कि ऐसे में अब क्रिकेट प्रेमी सवाल कर रहे हैं कि आखिर रोहित शर्मा की फॉर्म कैसी होगी.

भारत इंग्लैंड के बीच पहले टी20 मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा ने फॉर्म के बारे में संकेत दे दिए हैं. उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान खतरनाक शॉट खेले. नेट प्रैक्टिस के दौरान उनका टाइमिंग देखने लायक थी. वह शानदार कवर ड्राइव लगाए.

भारत ने 2017 और 2018 में दोनों श्रृंखलाएं 2-1 से जीतीं, इसके बाद पिछले साल अहमदाबाद में 3-2 से जीत हासिल की।इसके बाद उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है. रोहित शर्मा के फैंस को उनके बल्ले से आज खास पारी की उम्मीद है

 

 

About News Room lko

Check Also

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का छलका दर्द कहा-‘मेरे लिए आईपीएल काफी अनसेंटिमेंटल रहा’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर ने अपनी ...