Breaking News

IND vs AUS: अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों की सीरीज में क्या भारतीय महिला टीम की होगी जीत, जानिए यहाँ

भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली तीन अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों की सीरीज में जीत दर्ज करके इस दौरे का सकारात्मक अंत करने की कोशिश करेगी. टीम इंडिया को कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के आने से ताकत मिली है.

हरमनप्रीत अंगूठे की चोट के कारण वनडे सीरीज और डे नाइट टेस्ट मैच में नहीं खेल पाई थी लेकिन अब वह फिट हैं. इससे टीम इंडिया की बल्लेबाजी का आक्रामक पक्ष मजबूत हुआ है.  ऑस्ट्रेलियाई दौरे के आखिरी चरण के मैचों से पहले मांधना आत्मविश्वास से ओतप्रोत है.

हरमनप्रीत की वापसी टीम के लिए अच्छा संकेत है लेकिन सभी की निगाह युवा शेफाली पर टिकी रहेंगी जो आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिये जानी जाती है. इस दौरे के दौरान भारतीय टीम ने दिखाया कि वह कुछ समय के अंदर ही अलग-अलग फॉर्मेट से सांमजस्य बिठा सकती है. इससे वे गुलाबी गेंद से खेले गये टेस्ट में भी दबदबा बनाने में सफल रही.

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शेफाली, मंधाना और हरमनप्रीत को निशाने पर रखेंगे जबकि युवा जेमिमा रॉड्रिग्स को अपनी फॉर्म हासिल करने के लिए एक और मौका मिलेगा. उन्होंने राष्ट्रीय टीम की तरफ से हाल में भले ही अनुकूल प्रदर्शन नहीं किया लेकिन इंग्लैंड में ‘द हंड्रेड’ में उन्होंने प्रभावशाली बल्लेबाजी की थी.

About News Room lko

Check Also

क्वार्टर फाइनल में जापान से हारने के बाद उबेर कप से बाहर हुई भारतीय महिला बैडमिंटन टीम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय महिला बैडमिंटन टीम उबेर कप से बाहर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *