Breaking News

KKR vs RR: ग्रुप स्टेज के अंतिम मुकाबले में बड़ी जीत के जरिए क्या प्लेऑफ में प्रवेश करेगी KKR

कोलकाता नाइट राइडर्स 13 मैचों में 12 अंक के साथ इस समय तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है. वह गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस से नेट रन रेट के हिसाब से आगे है.

दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) IPl 2021 में ग्रुप स्टेज के अपने अंतिम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज कर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने का प्रयास करेगी.

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) 13 मैचों में 12 अंक के साथ इस समय तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है.  फिर फैसला नेट रन रेट से होगा इसलिए ऑएन मॉर्गन की अगुआई वाली टीम (0.294) बढ़त बनाना चाहेगी क्योंकि इस समय उसका रन रेट ‘पॉजिटिव’ है जबकि मुंबई की टीम (-0.048) रन रेट ‘नेगेटिव’ है.

बल्लेबाजी विभाग में वेंकटेश अय्यर केकेआर के लिए दूसरे चरण में स्टार खिलाड़ी रहे जबकि राहुल त्रिपाठी भी इस सत्र में काफी प्रभावशाली रहे. युवा शुभमन गिल ने केकेआर के पिछले मैच में शानदार अर्धशतक जमाया जो टीम के लिये अच्छा संकेत है. बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष पर नितीश राणा ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन उसके लिये कप्तान मॉर्गन की फॉर्म चिंता का विषय है.

About News Room lko

Check Also

तो इस वजह से ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स से अपना नाम लिया वापस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विश्व की नंबर वन महिला टेनिस खिलाड़ी और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *