Breaking News

लुलु मॉल में संपन्न हुई शॉप एंड विन प्रतियोगिता में विनर को मिली हुंडई औरा कार

लखनऊ के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय शॉपिंग और बेहतरीन समय गुजरने के गंतव्य, लुलु मॉल में 7 अक्टूबर को शुरू हुई थी जबकि 6 नवंबर को इसका समापन हुआ। इसके बाद शॉप एंड विन प्रतियोगिता को आखिरकार उसका विनर मिल गया है। मनीष कुमार सिंह को हुंडई औरा सीएनजी LU100009826, फ़िरोज़ अब्बास को रॉयल इनफील्ड हंटर 350 सीसी LU1000091501, अजय अवस्थी हौंडा सीडी 110 LU1000092528 मिली।

लुलु मॉल में संपन्न हुई शॉप एंड विन प्रतियोगिता में कोई भी ग्राहक जो मॉल में कहीं भी कम से कम 2,500 रुपये की खरीदारी करता और #लुलु लॉयल्टी का सदस्य होता, उसे प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिला था। इस #प्रतियोगिता में मेगा पुरस्कार एक हुंडई औरा थी, बम्पर पुरस्कार, एक रॉयल एनफील्ड हंटर और होंडा सीडी 110 थी। शॉप एंड विन प्रतियोगिता में उन सभी ग्राहकों के लिए थी जो 2500/- रुपये या इससे अधिक की खरीदारी करते हैं। प्रतिभागियों के पास कार, बाइक, गिफ्ट वाउचर, फर्नीचर जैसे सैकड़ों उपहार जीतने का मौका था। लुलु मॉल आगे भी इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन करता रहेगा।

इसे भी पढ़ें – जजों की नियुक्ति? अपनों के द्वारा होना बेढंगा है! 

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा कि लखनऊ में इस तरह के कॉन्टेस्ट होते रहने चाहिए, यहां से चीजें और रोमाँचक होंगी और आगे बेहतर तरीके से जनता के बीच पेश की जाएंगी।

About Samar Saleel

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...