Breaking News

जवान की सफलता के साथ शाहरूख खान ने रिवील की ‘Dunki’ की रिलीज डेट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दोनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जवान (Jawan)’ की सफलता को इंजॉय कर रहे हैं। 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘जवान (Jawan)’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और जबरदस्त कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डालें।अब इस फिल्म के सक्सेस के साथ ही किंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ के रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है।

फैंस को है शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म Dunki का बेसब्री से इंतजार –

7 सितंबर को रिलीज हुई किंग खान की फिल्म ‘जवान (Jawan)’ सुपर डुपर हिट हुई है। एटली के निर्देशन में बनी फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा जैसे कई सितारे नजर आए। फिल्म में संजय दत्त का कैमियो भी देखने को मिला। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तगड़ी कमाई की।

अब इस फिल्म की सफलता के बाद दर्शकों को किंग खान की अगली फिल्म ‘Dunki’ का बेसब्री से इंतजार है। अब दर्शकों का यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। दरअसल किंग खान ‘जवान’ के सक्सेस इवेंट के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

Dunki Release Date Announced:

जैसा कि आप सभी जानते हैं साल 2023 किंग खान के लिए बेहद स्पेशल रहा। इस साल किंग खान ने बैक टू बैक दो सुपर डुपर हिट फिल्में दी। नए साल की शुरुआत के साथ ही 26 जनवरी को अभिनेता की फिल्म ‘पठान (Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज हुई और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद सितंबर में ‘जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब साल के अंत में शाहरुख खान एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आने वाले हैं।

जवान इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा कि -“माशाल्लाह भगवान पठान के साथ बहुत दयालु रहे हैं और उससे भी ज्यादा जवान के साथ। हमने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस से शुरुआत की फिर जन्माष्टमी के मौके पर हमने जवान रिलीज की। अभी नया साल और क्रिसमस आने वाला है। उसमें हम ‘ डंकी’ लेकर आएंगे। मैं सभी धर्म को मानता हूं, वैसे भी जब मेरी फिल्म रिलीज होती है, तो उस दिन ईद होती है। मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं।”

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...