Breaking News

“विदऑउट रीमोर्स” का एक और जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज, अमेजन प्राइम पर होगा तहलका

विदऑउट रीमोर्स (Without remorse) की जब से घोषणा की गई है फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसका और ट्रेलर फैंस के लिए पेश कर दिया है और ये काफी बेहतरीन है. टॉम क्लेन्सी की “विदऑउट रीमोर्स” में अपनी प्रग्नेंट वाइफ की हत्या के लिए न्याय की मांग करता है. वह एक कुलीन नौसेना एसईएल एक अंतरराष्ट्रीय साजिश को उजागर करता है.

यह एक्शन हीरो जॉन क्लार्क के ऊपर कहानी है जो लेखक टॉम क्लैंसी के जैक रयान यूनिवर्स में सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक है. इसमें कई अहम चीजों पर बखूबी पेश किया गया है.

कैसा ट्रेलर

जब रूसी सैनिकों का एक दस्ता एक टॉप सीक्रेट आपरेशन में अपनी भूमिका के लिए प्रतिशोध में अपने परिवार को मारता है. फिर सीनियर चीफ जॉन केली (माइकल बी जॉर्डन) हत्यारों का हर कीमत पर पीछा करते है. एक साथी सील (जोड़ी टर्नर-स्मिथ) और एक सीआईए एजेंट (जेमी बेल) के साथ सेना में शामिल होने पर, केली का मिशन अनजाने में एक गुप्त साजिश को उजागर करता है जो अमेरिका और रूस को एक अखिल युद्ध में फंसाने की धमकी देता है.

ऐसे में फैंस देखेंगे कि कैसे व्यक्तिगत सम्मान और अपने देश के प्रति वफादारी के बीच फंसे हुए केली को दिखाया जाएगा. कैसे वह अपने दुश्मनों से बिना पछतावे के लड़ता है, अगर वह आपदा को रोकने और साजिश के पीछे के शक्तिशाली आंकड़ों को प्रकट करने की उम्मीद करता है.

आपको बता दें कि यह फ़िल्म स्टेफानो सोलीमा द्वारा निर्देशित और टेलर शेरिडन व विल स्टेपल्स द्वारा लिखित है जो अकिवा गोल्डस्मैन, जोश एपेलबाम, आंद्रे नेमेक, माइकल बी जॉर्डन द्वारा निर्मित है इस फ़िल्म में माइकल बी जॉर्डन, जेमी बेल, जोडी टर्नर-स्मिथ, लॉरेन लंदन, ब्रेट जेलमैन, जैकब स्किपियो, जैक केसी, कोलमैन डोमिंगो, टॉड लैस्सैंस, कैम गिगंडेट, ल्यूक मिशेल और गाइ पीयर्स ने अभिनय किया है.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

परेश रावल अभिनय में एक मास्टर क्लास हैं: राकेश ओमप्रकाश मेहरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता परेश रावल, एक्सेल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *