Breaking News

लोगों को ‘प्यार की झप्पी’ देकर पैसे कमाती है महिला, प्रोफेशनल तरीके से किया इसका कोर्स

आज के दौर में जहां हर चीज में महंगाई बढ़ रही है तो वहीं यह बात भी सही है कि पैसे कमाने का जरिया भी बढ़ रहा है. इसी बीच एक ऐसी महिला की कहानी वायरल हो रही है जो लोगों को गले लगाती है और उससे पैसे कमाती है. इतना ही नहीं वह इसी पेशे में है और बकायदा इसका कोर्स किया हुआ है और प्रोफेशनल तरीके से काम करती है.


दरअसल, इस महिला का नाम मिसी रॉबिन्सन है. यह महिला ऑस्ट्रेलिया के एक शहर की रहने वाली है और यह महिला लोगों को ‘प्यार की झप्पी’ देकर यानी उन्हें गले लगाकर अच्छा खासा पैसा रही है. महिला की इस नौकरी को #प्रोफेशनल कडलर के नाम से जाना जाता है. इस नौकरी की खास बात ये है कि लोग प्रोफेशनल कडलर के पास प्यार और सुकून पाने के लिए आते हैं और इसके बदले में वे पैसे देते हैं.

कामकाजी महिला से रत्ती भर कमतर नहीं गृहिणी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला अकेलेपन के शिकार और परेशान लोगों को गले लगाकर उनकी परेशानियों को सुनती है और इस तरह से उनके तनाव को दूर करने में मदद करती है. उसने कडलिंग के लिए सेशन और टाइमिंग भी बना रखी है. इस काम के बदले वह लोगों से एक सेशन के करीब 8 हजार रुपये लेती हैं.

बड़ी संख्या में लोग #महिला के पास इस काम के लिए पहुंचते हैं. महिला के इस काम को ‘कडल थैरेपी’ कहा जाता है. असल में यह महिला एक मेंटल हेल्थ एक्टिविस्ट और लाइसेंस कडल थेरेपिस्ट है. उन्हें कडल थेरेपी ऑस्ट्रेलिया के जरिए सर्टिफाइड किया जा चुका है. वे एक घंटे गले लगाने के सेशन के लिए 150 डॉलर (करीब 12 हजार रुपए) फीस लेती हैं. वे लगातार अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं.

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...