Breaking News

लॉन्च से पहले जाने इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा के बारे में ये ख़ास बाते

इनफिनिक्स के कई स्मार्टफोन मार्केट में पहले से उपलब्ध हैं तो कुछ ऐसे हैं जो मार्केट में अपनी खास जगह बना चुके हैं। कंपनी अपने एक फोन को मार्केट में लॉन्च करने के लिए तैयार भी है। खबरों की मानें तो बहुत जल्द भारत में इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा लॉन्च होने वाला है। अपनी कीमत और फीचर्स के कारण ये स्मार्टफोन कहीं का कहीं प्रीमियम फोन की लिस्ट में शामिल होने के लिए तैयार है। आइए इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा के बारे में आपको लॉन्च से पहले ही जानकारी देते हैं।

कामकाजी महिला से रत्ती भर कमतर नहीं गृहिणी

इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा में 6.8-इंच कर्व्ड डिस्प्ले के साथ AMOLED पैनल, फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz तक की ताज़ा दर के साथ आएगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी होगी, लेकिन इसे बढ़ाने के लिए आप माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। #फोन को पावर देने वाला एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर होगा, जिसे माली जी68 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। इसमें Android 12-आधारित XOS 12 चलाता है, लेकिन यह भविष्य में Android 13 अपग्रेड के लिए योग्य होना चाहिए।

भारत में इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा के कीमत का ऐलान  20 दिसंबर को किया जाएगा। #Infinix ने वैश्विक बाजार में एकल संस्करण के लिए जीरो अल्ट्रा को 520 डॉलर में लॉन्च किया है। इसकी कीमत करीब 42,500 रुपये है, जो इसे एक प्रीमियम फोन बनाता है। इसके दो कलर ऑप्शन- Coslight Silver और Genesis Noir आने की उम्मीद है।

फोन के पीछे आपको ट्रिपल कैमरा सिस्टम के अंदर 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलता है। अन्य कैमरों में 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में एलईडी फ्लैश के साथ 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। लाइट ऑन रखने के लिए 4500mAh की बैटरी है जो 180W थंडर चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। Infinix Zero Ultra में आपको स्टीरियो स्पीकर्स मिलते हैं।

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...