Breaking News

पूर्वोत्तर रेलवे सुरक्षा बल ने गिरफ्तार किए ई-टिकटों के अवैध कारोबारी, भेजे गए जेल

रेलवे आरक्षित टिकटों के अवैध कारोबार में संलिप्त एक व्यक्ति को 03 अदद यात्रा टिकट के साथ गिरफ्तार कर रेल अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत किया गया।

लखनऊ। रेलवे सुरक्षा बल, पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने का निरन्तर प्रयास किया जाता है। इसी क्रम में 20 अप्रैल, को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट बस्ती के बल सदस्यों द्वारा सन्त कबीर नगर स्थित ई-टिकटों के अवैध कारोबार मे संलिप्त बरनवाल मोबाईल शाप के संचालक को 14 अदद रेलवे ई-टिकटों के साथ गिरफ्तार कर रेल अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत किया गया।

पूर्वोत्तर रेलवे सुरक्षा बल ने गिरफ्तार किए ई-टिकटों के अवैध कारोबारी, भेजे गए जेल

20 अप्रैल, को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट बहराईच एवं अपराध आसूचना शाखा गोण्डा के बल सदस्यों को बहराईच आरक्षण टिकट काउन्टर पर रेलवे आरक्षित टिकटों के अवैध कारोबार में संलिप्त एक व्यक्ति को 03 अदद यात्रा टिकट के साथ गिरफ्तार कर रेल अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत किया गया।

20 अप्रैल, को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट फर्रूखाबाद के बल सदस्यों को फर्रूखाबाद के प्लेटफार्म सं. 05 पर एक लड़का, उम्र 08 वर्ष लवारिस हालत मे मिला। लड़के को चाईल्ड लाइन फर्रूखाबाद को सुपुर्द किया गया। 20 अप्रैल, 2022 को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट लखनऊ के बल सदस्यों को लखनऊ जं. के प्लेटफार्म सं. 2 पर एक पर्स मिला। यात्री के उपस्थित होने पर पर्स को उसे सुपुर्द किया गया।

रिपोर्ट- दयाशंकर चौधरी

 

About reporter

Check Also

नाॅन इण्टरलाॅकिंग कार्य के चलते 23 मई को कुछ ट्रेनें निरस्त

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 लखनऊ। परिचालनिक ...