Breaking News

चुराया हुआ बच्चा विमान से ले जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची महिला, दो हिरासत में; ऐसे खुली पोल

वाराणसी:  वाराणसी एयरपोर्ट पर बीती शाम एक अजीबोगरीब वाकिया सामने आया। एक महिला चोरी किया हुआ एक बच्चा लेकर एक पुरुष के साथ अकासा एयरलाइंस के विमान से बंगलूरू जाने के लिए पहुंची। इस मामले में पुलिस ने महिला और पुरुष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एयरलाइंस के कर्मियों को महिला की जल्दबाजी और उसकी गतिविधियों पर संदेह हुआ तो उन्होंने फूलपुर थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस महिला और उसके साथी से पूछताछ कर मामले की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है।

सूजाबाद, पड़ाव की रहने वाली एक महिला और उसका साथी एक दुधमुंहा बच्चा लेकर शाम सवा छह बजे एयरपोर्ट पहुंचे। दोनों को 7.45 बजे की अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट से बंगलूरू जाना था। काउंटर पर एयरलाइंस कर्मियों के द्वारा जांच की जा रही थी।

महिला व उसके साथी के नाम में सिंह और पटेल जाति की भिन्नता मिली। एयरलाइंस कर्मियों ने बच्चे को देखा तो वह चार-पांच दिन का प्रतीत हुआ। इसके बावजूद महिला बच्चे को बॉटल से दूध पिला रही थी। महिला काफी जल्दबाजी में थी। इन आधारों पर एयरलाइंस कर्मियों को शंका हुई कि बच्चा महिला का नहीं है और उसे कहीं से चुराया गया है।

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई
एयरलाइंस कर्मियों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने चंदौली के मुगलसराय स्थित एक निजी हॉस्पिटल से 50 हजार रुपये में बच्चे को खरीदा है। मैसूर में रहने वाली उसकी देवरानी नि:संतान है। वह बच्चे को अपनी देवरानी को देने जा रही थी।

उधर, इस संबंध में डीसीपी गोमती जोन मनीष कुमार शांडिल्य ने बताया कि बच्चा महिला का नहीं है। महिला और उसके साथी से पूछताछ कर वास्तविक तथ्यों को सामने लाने का प्रयास किया जा रहा है। सामने आए तथ्यों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...