Breaking News

Yamaha के फेस्टिव ऑफर का घर बैठे उठाए लाभ, इन गाड़ियों की खरीद पर मिलेगा ऑफर

इसमें तो कोई दोराय नहीं कि भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार इस समय मंदी के दौर से गुजर रहा है। दरअसल ऑटो सेक्टर बीते 19 सालों में सबसे ज्यादा खराब दौर से गुजर रहा है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जुलाई 2019 में ऑटो सेक्टर में 18 % की गिरावट दर्ज की गई है।

वहीं, इस दौरान पैसेंजर सेगमेंट में बिक्री का आंकड़ा 35% गिर गया है तो कॉमर्शियल वाहनों की बिक्री में 25% की गिरावट आई है। यही कारण है कि अब ऑटो कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों को नए-नए ऑफर दे रही हैं।

इसी क्रम में जापान की मशहूर दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Yamaha भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों के लिए शानदार मौका लेकर आई हैं। जी हां, दरअसल कंपनी ने इस सितंबर महीने में नया फेस्टिव ऑफर शुरू किया है।

बता दें कि इसके अंतर्गत आप कंपनी की मशहूर मॉडल Yamaha FZ-Fi और FZ-S Fi को महज 4,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं। यही नहीं, इसके अलावा आप इस बाइक की खरीद पर पूरे 8,280 रुपये की बचत भी कर सकते हैं। तो फिर चलिए जानते हैं इन बाइक्स के बारे में..

Yamaha FZ-Fi Version 3.0

आपको बता दें कि यामहा FZ-Fi अपने खास स्पोर्टी नेक्ड लुक के लिए मशहूर है। जी हां, दरअसल कंपनी ने इस बाइक में 149cc की क्षमता का एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है जोकि 13.2PS की पावर और 12.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

मालूम हो कि इसमें कंपनी ने 12.8 लीटर की धारिता का फ्यूल टैंक दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो इस मामले में भी ये बाइक काफी बेहतर है। दरअसल ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 45 किलोमीटर तक का सफर करने में सक्षम है। बता दें कि इसकी कीमत केवल 96,180 रुपये तय की गई है।

Yamaha FZ-S Fi

यामहा के FZ सीरीज की ये एक और बेहतरीन बाइक है। जी हां, दरअसल इसका मसक्यूलर डिजाइन लोगों को ज्यादा पंसद आता है। बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में भी 149cc की क्षमता का एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग का प्रयोग किया है। जोकि 13.2PS की पावर और 12.8Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

दरअसल इसमें कंपनी ने सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का प्रयोग किया है। यही नहीं, इसके अलावा LED हेडलाइट और ट्यूबलेस टायर का प्रयोग किया गया है। बता दें कि ये बाइक 53 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करती है। इसकी शुरुआती कीमत 98,180 रुपये तय की गई है।

महत्वपूर्ण नोट: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां पर दिया गया ऑफर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। जी हां, दरअसल कई बार डीलरशिप अपनी तरफ से कुछ अतिरिक्त डिस्काउंट प्रदान करते हैं। मालूम हो कि यदि आप इन बाइक्स को फाइनेंस करवाते हैं तो आपको महज 6.9 % की दर से ब्याज देना होगा। बता दें कि ये भी कंपनी की इस स्कीम का हिस्सा है।

About News Room lko

Check Also

रिलायंस जियो के नतीजे जारी; मुनाफा 13% बढ़कर ₹5337 करोड़ हुआ, आय में 11 फीसदी की बढ़ोतरी

देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (RJIL) ने अपने नतीजे जारी कर ...