Breaking News

Yami Gautam ने किया ‘बड़े’ डिजाइनर्स को लेकर शॉकिंग खुलासे, इस वजह से शादी में पहनी थी माँ की साड़ी

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस यामी गौतम  इन-दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘दसवी’  को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में उन्होंने आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाई है.

इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की आलोचना के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. अब उन्होंने ‘बड़े’ डिजाइनर्स को लेकर शॉकिंग खुलासे किए है.

यामी गौतम ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी शादी मेरे पर्सनैलिटी को दर्शाती है और इस मामले में मां काफी ज्यादा भाग्यशाली हैं, क्योंकि आदित्य धर भी ऐसा ही महसूस करते हैं.

डिजाइनरों के बारे में बात करते हुए यामी गौतम ने कहा कि मेरे पास यह मौका था कि मैं कुछ अच्छे डिजाइनर्स पर निर्भर होती, लेकिन फैशन इंडस्ट्री में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो आपको अपने आउटफिट नहीं देते, क्योंकि वे आपको इसके लायक नहीं समझते.’

अपने साथ हुई एक घटना को याद करते हुए यामी गौतम ने कहा, “मुझे याद है मैंने एक बार अपने बारे में सुना था. उस शख्स ने कहा, ‘नहीं, वह लहंगा आपके लिए नहीं है’, और मैंने पूछा क्यों?’. तब उन्होंने कहा, ‘नहीं, बस उस डिजाइनर के साथ काम नहीं करता’.

मुझे समझ में नहीं आता कि मैं कैसे रिएक्ट करुं, आप किसी को इतना बुरा कैसे महसूस करा सकते हैं? लेकिन यह सभी डिजाइनरों के लिए सच नहीं है, उनमें से कुछ वास्तव में अपने काम और अपने रवैये के साथ अच्छे हैं, लेकिन हमेशा एक सड़ा हुआ सेब होता है.”

 

About News Room lko

Check Also

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बनी साल 2022 की बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने  शुरुआती आंकड़ों के ...