Breaking News

Yogi 2.0: योगी सरकार के कार्यकाल के 100 दिन पूरे, सीएम योगी ने सामने रखा अपना रिपोर्ट कार्ड

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  में भारतीय जनता पार्टी ने लगातार दूसरी बार प्रचंड जीत हासिल की।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा।

मुख्यमंत्री पद की लगातार दूसरी बार शपथ लेकर योगी आदित्यनाथ ने इतिहास रच दिया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन जनता की सेवा, सुरक्षा और सुशासन को समर्पित रहे हैं।

पहले विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत, फिर विधान परिषद चुनाव में जीत और अभी हाल ही में आजमगढ़ और रामपुर में हुए लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत सरकार पर जनविश्वास का प्रतीक है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, “उत्तर प्रदेश में आते ही हमारे मंत्रिमंडल ने सबसे पहले उन 10 सेक्टर को चुना, जिनपर हम व्यवस्थित कार्ययोजना बनाकर उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को 1 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाने की योजना को हम आगे बढ़ा सकें।”

अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कांफ्रेस कर सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा। इन 100 दिनों में योगी सरकार की ओर से लिए महत्वपूर्ण फैसले लिए गए। इस मौके पर उन्होंने एक पुस्तक का विमोचन किया।

About News Room lko

Check Also

बलिदान दिवस के अवसर पर सीएम योगी ने किया बलिया का दौरा व अमर सपूतों को दी श्रद्धांजलि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बलिया दौरे पर हैं। ...