Breaking News

हिमाचल प्रदेश: कुल्लू में सवारियों से भरी बस खाई में जा गिरी, भयावह हादसे में 12 लोगों की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में आज यानी सोमवार सुबह एक बड़ा सड़का हादसा हुआ है. कुल्लू में सवारियों से भरी बस खाई में गिर गई है. हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है और तीन घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.हादसे का कारण सड़क धंसना बताया जा रहा है। रविवार रात को हुई बारिश के कारण हादसे वाली जगह में हल्का भूस्खलन हुआ था।

तीन घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंची है और राहत और बचाव किया जा रहा है. फिलहाल, डीसी कुल्लू की ओर से 10 मौतों की पुष्टि हो चुकी है और चार लोग घायल हैं. बस शैंशर से औट जा रही थी.कुल्लू जिले के सैंज के शैंशर में एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

बताया जा रहा है कि सड़क पर मलबा गिरा था और ड्राइवर बस को साइड से निकाल रहा था. इस दौरान बस सड़क से नीचे जा गिरी और नीचे दूसरी सड़क पर किनारे पर अटकी.

बस जांगला गांव से करीब 200 मीटर दूर सड़क से नीचे खाई में गिर गई। हादसा काफी ऊपर से गिरने के कारण बस के परखच्चे उड़ गए. बस में 16 लोगों के सवार होने की सूचना है.हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है। इनमें से एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा। मृतकों में एक छात्रा भी शामिल है।

About News Room lko

Check Also

‘उत्तीष्ट भारत’ कार्यक्रम में बोले मोहन भागवत-“भारत अहिंसा का पुजारी है, दुर्बलता का नहीं”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें संघ प्रमुख मोहन भागवत रविवार को महाराष्ट्र के ...