Breaking News

डीसीएम से कुचलकर युवक की मौत पर भड़के ग्रामीण, चालक-परिचालक को किया अधमरा

फिरोजाबाद। थाना खैरगढ़ के गांव निकाऊ में घर के बाहर सो रहे युवक को अनियंत्रित डीसीएम ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। गुस्साए ग्रामीणों ने ड्राइवर, कंडक्टर को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई की, दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये।

मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। यहां ड्राइवर की हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया। वहीं हादसे में मारे गए युवक के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है।

बताते चलें कि फिरोजाबाद से कारखाने की लेबर घर छोड़कर बीती देर रात एक डीसीएम वापस आ रही थी। इसी दौरान थाना खैरगढ़ के गांव निकाऊ में डीसीएम असंतुलित होकर चारपाई पर घर के बाहर सो रहे युवक 25 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार पुत्र प्रमोद कुमार से जा टकरायी, उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। एक भैंस भी चपेट में आ गयी।

Loading...

आनन-फानन में ग्रामीण जाग गये, आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक 30 वर्षीय प्रेमशंकर पुत्र ग्याचरण निवासी शेखपुरा थाना खैरगढ़ व परिचालक जयप्रकाश पुत्र भीकम सिंह की पकड़ कर धुनाई कर दी।

सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस भी पहुंच गयी। चालक परिचालक सहित उक्त घटना के शिकार युवक तीनों घायलों को जिला अस्पताल लायी। यहां धर्मेंद्र को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं चालक परिचालक को प्राथमिक उपचार दिया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक सिद्धार्थ यादव ने बताया कि चालक-परिचालक की हालत देख लग रहा है संभवतः उनके साथ मारपीट हुई है। चालक को गंभीर हालत के चलते आगरा रेफर किया जा रहा है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जनवरी 2021 में 10 दिनों की ऑनलाइन वर्कशॉप

गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा के नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार निवासी एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *