Breaking News

छेड़छाड़ से परेशान युवती ने फांसी लगाकर दी जान

फिरोजाबाद। जिले में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहाँ छेड़छाड़ से परेशान होकर युवती ने चार दिन पूर्व फांसी लगाकर आत्म हत्या करने का प्रयास किया था। मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना से युवती के परिवार में कोहराम मच गया है। और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फ़िलहाल पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पूरा मामला जनपद फ़िरोज़ाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के गाँव मरसलगंज का है। जहाँ गाँव में रहने वाला विपुल गांव की एक युवती के साथ अक्सर छेड़छाड़ करता था। जब वह खेत में सोंच के लिए जाती थी तो छुपकर उसके अश्लील वीडियो और फोटो बना लेता था।और गाँव के युवको और युवती के रिस्तेदारो को दिखाता था। इस बात की जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो युवती के भाई ने आरोपी युवक के परिजनों से शिकायत की। तो उसे घर में बंद कर लाठी, डंडा, सरिया और तमंचे की बट से मार पीटकर घायल कर दिया। जिसकी पीड़ित युवती के भाई ने जिसकी लिखित शिकायत पुलिस को दी थी।पुलिस ने लड़की के भाई का मेडिकल परीक्षण भी कराया था।

इसके पश्चात जब युवती घर पर अकेली थी। तभी दबंग आरोपियों ने मृतिका के घर जाकर युवती को घमकाया कि यदि पुलिस में हमारी शिकायत की तो हम तेरे भाई को जान से मार देंगे। इसी बात से क्षुब्ध युवती ने कमरे में आत्महत्या का प्रयास किया।लेकिन अचानक घर के अन्य परिजन आ गए और उसको बचा लिया। आनन फानन में युवती को सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहाँ उसकी हालत नाजुक होने के चलते उसे आगरा रेफर कर दिया गया। आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Loading...

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली थी लेकिन दबंग आरोपी को पुलिस ने गिरप्तार नहीं किया था।जिसकी बजह से ये घटना हुई है। फ़िलहाल पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। एसपी सिटी का कहना है कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

दस वर्ष पूर्व मर चुकी महिला पर शांतिभंग की कार्रवाई, जांच के आदेश

औरैया। जनपद के एरवाकटरा में जमीनी विवाद के एक मामले में पुलिस द्वारा दस वर्ष ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *