Breaking News

पत्नी और साली को जलाकर युवक हुआ फरार, पड़ोसियों ने बचाई जान

वाराणसी। सारंग तालाब निवासी रश्मि गुप्ता का विवाह 20 वर्ष पहले शिवपुर निवासी पिंटू गुप्ता से हुआ था। शादी होने के बाद लगातार लड़ाई व परिवारिक झगड़े के कारण रश्मि गुप्ता मायके आकर 20 दिनों से रह रही थी।

जानकारी के मुताबिक रश्मि गुप्ता का पति पिंटू गुप्ता रविवार की दोपहर अपने पत्नी को जलाने के लिए बोतल में पेट्रोल लेकर पत्नी के पास पहुंच जाता है। घर में मौजूद लोग जब तक कुछ समझते तब तक वह पेट्रोल छिड़ककर माचिस लगा देता है। माचिस लगाने से आग पूरी तरह कमरे में फैल गई। आस-पड़ोस के लोग आनन-फानन में पानी छिड़ककर आग बुझाने में काबिल हो गए।

लेकिन तब तक रश्मि गुप्ता की बड़ी बहन सविता का पैर जल चुका था। लोगों ने पुलिस को सूचना देकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए पीड़ित को लेकर जैतपुरा थाने पहुंची। वही वारदात करने वाला पिंटू गुप्ता मौके से फरार हो गया। पीड़ित परिवार का कहना है कि इसके पहले भी रश्मि गुप्ता पर कई बार जानलेवा हमला कर चुका है। लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते कोई गंभीर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। पीड़िता की बनहन ने बताया कि अगर समय से आस-पड़ोस के लोगों ने सहायता नहीं किया होता तो आज बड़ा हादसा घटित हो सकता था।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...