Breaking News

युवक की हत्या कर हाइवे किनारे फेंका, जांच में जुटी पुलिस

ऊंचाहार/रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के मुगलपुर गांव के पास एनएच 30 से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर सड़क के किनारे गड्ढे में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में आसपास के गांव लोग इकट्ठा हो गए ,वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की।

जिसके बाद फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया।फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और घटना से जुड़े अहम सबूतों को इकट्ठा किया।फिलहाल देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की हत्या करके शव को हाईवे के किनारे गड्ढे में फेंक दिया गया है।मौके पर पहुंचे लोगों से शव की पहचान कराई गई लेकिन अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।वहीं सर पर चोट के गंभीर निशान मिलने से लग रहा था कि किसी धारदार हथियार या फिर गोली मारकर युवक की हत्या की गई है।

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा कि अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है शरीर पर चोट के निशान हैं फिलहाल अभी पहचान नहीं हो पाई है फॉरेंसिक टीम से घटनास्थल की जांच कराई गई है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने निकल कर आएगा उसके मुताबिक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...