Breaking News

पंचायत चुनाव के रंग सोशल मीडिया के संग, प्रत्याशी वाट्सएप-फेसबुक पर भेज रहे गुड मॉर्निंग

रायबरेली। पंचायत चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। जिसे देखते हुए संभावित प्रत्याशियों ने भी गांव में चुनावी जमीन तैयार करना शुरू कर दी है। खासतौर पर सोशल मीडिया पर संभावित प्रत्याशी ज्यादा सक्रिय हो गए। वाट्सएप ग्रुप पर गुड मॉर्गिंग और गुड नाइट के मैसेज भेज रहे हैं। कुछ ने अपने ग्रुप बना लिए हैं। पंचायत चुनाव को लेकर गांव में चुनावी माहौल बनना शुरू हो गया है।

चुनाव के संभावित प्रत्याशी भी सक्रिय हो गए हैं। संभावित प्रत्याशी देर रात तक लोगों के हाल-चाल पूछ रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया का भी जमकर प्रयोग कर रहे हैं। सुबह के समय गुड मॉर्निंग का संदेश भेजना और रात को गुड नाइट का मैसेज भेजा जा रहा है। यही नहीं छोटी-छोटी बात में भी भागेदारी निभाई जा रही है। डिजिटल प्लेटफार्म पर गांव के विकास की चर्चा हो रही है। कुछ लोगों ने गांव में वाट्सएप ग्रुप बना लिए हैं। जहां पर विकास को लेकर भी चर्चा करते हैं। वहीं गांव का विकास का दावा भी ठोक रहे हैं।

फेसबुक पर भी बढ़चढ़कर कर रहे कमेंट और लाइक

चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी कर रहे संभावित प्रत्याशी कोई भी मौका गंवाने के मूड में नहीं हैं। खासतौर पर युवाओं को अपने पक्ष में करने का आतुर हैं। यही कारण है कि एकाएक फेसबुक पर भी बढ़चढ़कर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। कोई भी युवा फेसबुक पर पोस्ट डालता है तो उसकी तारीफों में अच्छे-अच्छे कमेंट करने की होड लग जाती है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...