Breaking News

प्रदेश के युवाओं को शीघ्र मिलेगी सरकारी नौकरियां: योगी आदित्यनाथ

कानपुर। जनपद के घाटमपुर विधानसभा में हो रहे उपचुनाव के प्रचार में यहां पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में शीघ्र ही समस्त विभागों में पड़े रिक्त पदों पर भर्तियां शुरू की जाएंगी और युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि कोरोना को देखते हुए आप सभी लोग मास्क का इस्तेमाल जरूर करें।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी रही तो अपराधी चाहे जितना बड़ा हो सलाखों के पीछे होगा। किसी भी अपराधी को हम छोड़ने वाले नहीं हैं। प्रदेश में अपराधियों को अपराध करने की इजाजत किसी भी कीमत पर नहीं दी जाएगी। सरकार का उद्देश्य प्रदेश में गुंडाराज को पूरी तरह से खत्म करके कानून का राज स्थापित करना है।

सरकार की निगाहें अधिकारियों पर भी हैं जो रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार में लिप्त हैं उन पर भी कार्रवाई की जा रही है और आगे भी जारी रहेगी। आप लोग घाटमपुर विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी को आशीर्वाद देकर विधानसभा पहुंचाएं। भाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में जब से आई है अपराध कम हुआ है और अपराधियों के खिलाफ सरकार ने कठोर से कठोर कार्रवाई करने का कार्य किया है।

उन्होंने कहा, हम किसी भी अपराधी के साथ रहम करने वाले नहीं हैं। हम इस जनसभा के माध्यम से अपराधियों को चेतावनी देते हैं कि वह सुधर जाएं अपराध करना छोड़ दें। बहन बेटियों के साथ गलत हरकतें करना बंद कर दो, नहीं तो हमें सुधारना अच्छी तरीके से आता है। अपराधी या तो अपराध छोड़ दें या फिर उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाएं, इसी में उनकी भलाई है।

इस मौके पर सांसद देवेंद्र सिंह भोले, सुब्रत पाठक, सरकार के मंत्री सतीश महाना, निर्मला कटिहार विधायक, निर्मला संखवार, प्रतिभा शुक्ला, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, कानपुर मंडल अध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप सिंह सहित कानपुर मंडल के समस्त जनपदों के जिला अध्यक्ष विधायक एवं पार्टी पदाधिकारी तथा प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...