Breaking News

युवक की गोली मारकर हत्या, सीमा विवाद में चार घंटे सड़क पर पड़ा रहा शव

फ़िरोज़ाबाद। जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मामले की जानकारी मिलने पर दो थानों की पुलिस मौके पर तो पहुंची लेकिन चार घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही और युवक का शव सड़क पर ही पड़ा रहा।

क्या है पूरा मामला

नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव राम नगर निवासी घनश्याम उर्फ बीटू पुत्र राजपाल अपनी ससुराल जाने के लिए घर से निकला था। बीटू की ससुराल आगरा जनपद के विक्रमपुर गांव में है बीटू उराबर रोड से जा रहा था, तभी गांव मड़वा झरना के पास अज्ञात बदमाशों ने उसे चार गोलियां मारी जिससे बीटू की मौके पर ही मौत हो गयी।

सीमा विवाद में उलझी पुलिस

दरअसल में जिस जगह घटना हुयी वहां दो थानों की सीमा लगती है पहला नगला खंगर और दूसरा नसीरपुर घटना की जानकारी मिलते ही दोनों थानों की पुलिस मौके पर तो पहुंची लेकिन शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरने से कतराती रही करीब चार घंटे तक बीटू का शव मौके पर पड़ा रहा बाद में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे तब कहीं जाकर उच्चाधिकारियों के आदेश पर नसीरपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है घटना के कारणों के बारे में जानकारी की जा रही है परिजन जो तहरीर देंगे उसी के मुताविक अगली कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...